Move to Jagran APP

Coronavirus Outbreak: अतीत से सबक लेकर भविष्य की ओर बढ़ने का लिया गया संकल्प

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के यमुना कॉलोनी स्थित शासकीय आवास पर नववर्ष के पहले दिन शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में विस अध्यक्ष अग्रवाल के अलावा कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और मदन कौशिक विधायकों और भाजपा नेताओं ने नववर्ष के कैलेंडर का विमोचन किया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 11:35 AM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 11:35 AM (IST)
Coronavirus Outbreak: अतीत से सबक लेकर भविष्य की ओर बढ़ने का लिया गया संकल्प
अतीत से सबक लेकर भविष्य की ओर बढ़ने का लिया गया संकल्प।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के यमुना कॉलोनी स्थित शासकीय आवास पर नववर्ष के पहले दिन शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में विस अध्यक्ष अग्रवाल के अलावा कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और मदन कौशिक, विधायकों और भाजपा नेताओं ने नववर्ष के कैलेंडर का विमोचन किया। इस अवसर पर कोरोनाकाल से सबक लेते हुए भविष्य की ओर बढ़ने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठजनों को सम्मानित भी किया गया।

prime article banner

विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कार्यक्रम में सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि नए वर्ष में हम सभी समर्थ, आत्मनिर्भर एवं समावेशी नए भारत के नए उत्तराखंड के निर्माण को प्रतिबद्ध हों। उन्होंने कहा कि गुजरा साल न केवल भारत बल्कि दुनिया के लिए कठिन रहा। उन्होंने कोरोना वॉरियर्स का आभार जताते हुए कहा कि इन्होंने मुश्किल समय में भी अपने कर्तव्य को निभाया। 

उन्होंने कोरोना महामारी के परिप्रेक्ष्य में और अधिक सतर्क और सावधान रहने पर जोर दिया। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि कोविड से उत्पन्न चुनौतियों के बीच यह समय सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढऩे का है। उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ और सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ सूबे की प्रगति के साझा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें।

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि कोरोना संकट के बावजूद सरकार ने राज्य के विकास की रफ्तार कम नहीं होने दी। कार्यक्रम में विधायक हरबंस कपूर, गणेश जोशी और खजानदास, दायित्वधारी विश्वास डाबर, डॉ. सुरेंद्र मोगा, पार्टी नेता कुलदीप कुमार, कुसुम कंडवाल, पुनीत मित्तल, शमशेर सिंह पुंडीर, भगवत प्रसाद मकवाना, अनिल गोयल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने उत्तराखंड सरकार पर तेज किया हमला, पूर्व सीएम हरीश रावत ने लगाए कई आरोप और पूछे ये सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.