देहरादून, जेएनएन। दून और मसूरी में शूट हुई फिल्म 'कबीर सिंह' का नया पोस्टर रविवार को जारी हो गया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर को शेयर किया है। शाहिद ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि 'कबीर सिंह' दो महीने बाद 21 जून को रिलीज होगी। वहीं, कियारा ने लिखा है कि मैन ऑफ एक्शन को दो महीने में सिनेमा में देखिए। फिल्म की शूटिंग दून और मसूरी की कई लोकेशंस पर हुई है। 

लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि यह तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को भी अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वंगा निर्देशित कर रहे हैं। अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में थे। बताया कि इसकी शूटिंग दून के एयरपोर्ट, मसूरी के गांधी चौक, कैंप्टी फॉल, जॉर्ज एवरेस्ट में हुई है। कबीर सिंह के टीजर को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था। 

फिल्म एक शराबी सर्जन की कहानी है, जो अपनी पूर्व प्रेमिका के शादी कर लेने के बाद खुद को तबाही के रास्ते पर ले जाता है। शाहिद ने भी कहा था कि वह महसूस करते हैं कि किसी फिल्म की रीमेक बनाना मुश्किल है, क्योंकि मूल फिल्म की भावना को छूना थोड़ा मुश्किल है। मूल फिल्म अर्जुन रेड्डी में हैदराबाद और बंगलुरू की कहानी थी। यह कबीर सिंह है, जिसमें दिल्ली और मुंबई की कहानी होगी। हो सकता है अर्जुन और कबीर भाई लगते हों लेकिन वे एक ही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं। मेरी यात्रा सिर्फ कबीर सिंह की तलाश की है। 

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने ऋषिकेश पहुंचकर लिया पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ

यह भी पढ़ें: लोकगायक विक्की चौहान के इस गीत ने मचाई धूम, 50 लाख को बनाया मुरीद

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में प्रतिभाग करेंगी दून की मुक्ति सुजाइक

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप