देहरादून, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कहा कि वो उत्तराखंड की खूबसूरती और संस्कृति की कायल हैं। कोई भी शहर बड़ा सिर्फ नाम से नहीं होता है, बल्कि वहां की संस्कृति और लोगों के व्यवहार से होता है। उन्होंने अपने वैवाहिक जीवन के बारे में कहा कि वह जीवन का आनंद ले रही हैं। वह अपनी सात माह की बच्ची की परवरिश में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं। 

निजी कार्यक्रम में दून पहुंचीं अभिनेत्री नेहा जीएमएस रोड स्थित एक कॉम्प्लेक्स में पत्रकारों से रूबरू हुईं। नेहा ने कहा कि देहरादून आकर उन्हें बेहद अच्छा लग रहा है। वह पहले भी कई बार उत्तराखंड आई, लेकिन पहली बार उन्हें यहां रात को ठहरने का मौका मिला है। उनका कहना है कि उत्तराखंड के लोगों का व्यवहार उन्हें खासा प्रेरित करता है। यहां के लोगों की बोली में मिठास है, जो और बड़े शहरों में देखने को नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि वह उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग जरूर करना चाहती हैं। वैवाहिक जीवन के बारे में पूछे गए सवाल पर नेहा धूपिया ने कहा कि वैवाहिक जीवन हर लड़की के जीवन का अहम हिस्सा होता है। आप किसी भी पेशे में क्यों न हों, हर महिला चाहती है कि वह वास्तविक जीवन में अच्छी पत्नी और मां का किरदार निभा सके। 

राजपुर रोड पर पैदल घूमीं नेहा 

नेहा धूपिया शनिवार शाम को देहरादून पहुंचीं। वह राजपुर रोड स्थित एक होटल में ठहरीं। शाम के समय वह राजपुर रोड पर पैदल घूमने निकलीं। इस दौरान उन्होंने एक स्टॉल में बंद-टिक्की भी खाई। उन्होंने कहा कि यह अनुभव और कहीं नहीं मिल सकता।

यह भी पढ़ें: जैकलीन ने शूटिंग के बिजी शेड्यूल से निकाला वक्त, कुछ इस तरह मिटाई थकान

यह भी पढ़ें: सूफी गायक कैलाश खेर खोलेंगे संगीत ऐकेडमी, गरीब युवाओं को मिलेगा मौका

यह भी पढ़ें: दून के कलाकारों ने नागमंडल नाटक का किया शानदार प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस