देहरादून, [जेएनएन]: राज्य स्तरीय अंडर-19 विद्यालयी फुटबाल प्रतियोगिता में स्पोर्टस कॉलेज ने नैनीताल को हराकर खिताब जीता। बालिका वर्ग में नैनीताल चैंपियन बना। 

स्पोर्टस कॉलेज में शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबला खेला गया। निर्धारित समय तक मुकाबला एक-एक के स्कोर से बराबरी पर छूटा। स्पोर्टस कॉलेज के गौरव ने 69वें मिनट और नैनीताल केपीयूष सती ने 64वें मिनट में गोल किए। 

निर्णय के लिए टाईब्रेकर तक पहुंचे मैच में स्पोर्टस कॉलेज ने 4-2 से जीत हासिल की। नैनीताल के लिए नितिन ने गोल किया, जबकि स्पोर्टस कॉलेज की ओर से गौरव, कौशल और हेमंत गोल करने में सफल रहे। 

तीसरे स्थान के लिए देहरादून और चंपावत के बीच मैच हुआ। इसमें देहरादून ने 2-0 से जीत हासिल की। कमलेश ने 18वें और रोहित थापा ने 22वें मिनट में गोल किए। 

बालिका वर्ग के फाइनल मैच में नैनीताल ने देहरादून को 4-0 से एकतरफा शिकस्त दी। पिंकी ने 12वें और 42वें, किरन ने 36वें और चेतना ने 39वें मिनट में गोल किए। विजेता व उप विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। 

स्पोर्टस कॉलेज ने जीता खिताब

राज्य स्तरीय विद्यालयी अंडर-17 बालक वर्ग क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला स्पोर्टस कॉलेज व चंपावत के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए स्पोर्टस कॉलेज की टीम ने 102 रन बनाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी चंपावत की टीम महज 59 रन पर ऑल आउट हो गई और स्पोर्टस कॉलेज ने खिताब पर कब्जा जमाया।

यह भी पढ़ें: स्पोर्टस कॉलेज, देहरादून, चंपावत और नैनीताल अंतिम चार में 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर ऋषि धवन टीम इंडिया के लिए रणजी में करेंगे मेहनत

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप