Move to Jagran APP

देहरादून में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियों से भूनकर हत्या की

देहरादून के रायपुर थाना क्षेत्र के बालावाला इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर को गोली मारकर हत्‍या कर दी। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 01:27 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 09:10 PM (IST)
देहरादून में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियों से भूनकर हत्या की
देहरादून में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियों से भूनकर हत्या की

देहरादून, [जेएनएन]: दून के बालावाला में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े मुजफ्फरनगर निवासी बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को नकाब पहने हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ बदमाशों की तलाश में कांबिंग की, मगर उनका पता नहीं चला। हालांकि पुलिस को मौका-ए-वारदात से 32 बोर के तीन, 9 एमएम के दो खोखे मिले हैं। जबकि 315 का एक जिंदा कारतूस और एक खोखा भी बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आपसी लेन-देन और रंजिश का मामला मान रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, आदेश बालियान (48 वर्ष) मूलरूप से शाहपुर, मुजफ्फरनगर का रहने वाले थे। वह वर्तमान में आइटी पार्क के पास राजेश्वर नगर फेस एक में परिवार सहित रहते थे। यहां वह रेत, बजरी, ईंट आदि की सप्लाई का काम करते थे। मंगलवार को वह सप्लाई का माल उतरवाने बालावाला क्षेत्र में दिनेश बालियान के प्लॉट पर गए हुए थे। वह दिनेश के साथ माल उतरवा ही रहे थे कि इसी दौरान करीब सवा ग्यारह बजे तीन नकाबपोश बदमाश गली के रास्ते प्लॉट पर पहुंचे और तीनों ने उन पर फायङ्क्षरग शुरू कर दी। इससे पहले कि आसपास मौजूद लोग कुछ समझ पाते, बदमाश फरार हो गए।

गोलियां लगते ही आदेश अचेत होकर गिर गए। जिसके बाद साथी दिनेश बालियान ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें तुरंत दून अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, सरेआम हुई हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही एसपी सिटी प्रदीप राय, सीओ डालनवाला जया बलूनी, इंस्पेक्टर हेमेंद्र नेगी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद वहां आई एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाए। उधर, पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिंग भी की, मगर उनका कुछ पता नहीं चला। 

एसपी सिटी प्रदीप राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी लेनदेन या पुरानी रंजिश का लग रहा है। मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों से जानकारी जुटाई जा रही है। बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। जिसकी फुटेज में बदमाश आते और जाते हुए दिख रहे हैं। बदमाशों की बाइक का नंबर ट्रेस करने के लिए अन्य सीसीटीवी कैमरों की भी फुटेज खंगाली जा रही है। 

यह भी पढ़ें: प्रेमिका से मिलने गए युवक को युवती के भाई ने मारी गोली

यह भी पढ़ें: भार्इ को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.