जागरण संवाददाता, देहरादून : रायपुर में मालसी पुलिया के पास दुर्गा एन्क्लेव में देर रात मकान मालिक ने अपने ही किरायेदार को गोली मार दी। घायलावस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहा उसने दम तोड़ दिया। आरोपित मौके से फरार हो गया। जिस कारण अब तक गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार, दुर्गा एन्क्लेव में रहने वाले कपिल ने अपने घर का एक हिस्सा बाबू उर्फ हफीज निवासी पठानपुरा, नजीबाबाद को किराये पर दिया हुआ था। हफीज वेल्डिंग के साथ ठेकेदारी करता था। उसके साथ कमरे में 5-6 श्रमिक और भी रहते हैं। शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे कपिल शराब के नशे में किरायेदारों के कमरे में आया और पिस्तौल निकालकर हफीज के एक गोली गले में और दूसरी गोली उसकी छाती में मार दी। इस दौरान फोन कर रहे दूसरे व्यक्ति के हाथ में भी उसने गोली मारी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। हफीज के साथियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। गंभीर रूप से घायल हफीज को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रायपुर और डोईवाला कोतवाली पुलिस आरोपित की तलाश में देर रात तक दबिश देती रहीं, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया।

एसएसपी जन्मेजय खंडूडी ने बताया कि आरोपित ने गोली क्यों मारी, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। मा के साथ रहता है आरोपित

पुलिस के अनुसार, आरोपित अविवाहित है और अपनी मां के साथ ही रहता है। उसका एक भाई दिल्ली में नौकरी करता है। जबकि कपिल किराये से ही अपना गुजारा चलाता है। बताया जा रहा है कि वह अक्सर किरायेदारों के साथ ही बैठा रहता था, मगर उसका किस बात को लेकर विवाद हुआ, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Edited By: Jagran