Move to Jagran APP

प्रदीप टम्टा बोले, बीजेपी सरकार है जनविरोधी; करेंगे पर्दाफाश

राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जनविरोधी बीजेपी सरकार का जनता के बीच जाकर पर्दाफाश करेंगे।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 08:41 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 08:41 PM (IST)
प्रदीप टम्टा बोले, बीजेपी सरकार है जनविरोधी; करेंगे पर्दाफाश
प्रदीप टम्टा बोले, बीजेपी सरकार है जनविरोधी; करेंगे पर्दाफाश

द्वाराहाट, [जेएनएन]: राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने एकबार फिर बीजेपी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी को जनविरोधी करार दिया। साथ ही कार्यकर्ताओं से ऊंचे मनोबल के साथ 2019 के लोकसभा चुनावों में जुटने के लिए कहा। टम्टा ने कार्यकर्ताओं को जनता के पास जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने को भी कहा है।

loksabha election banner

राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने गुरुवार को क्षेत्र के दौरे पर निकले थे। जिसके बाद उन्होंने लोनिवि विश्राम गृह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कहा कि संगठन की मजबूती के लिए हर कार्यकर्ता को जनता के बीच जाना होगा। 

टम्टा ने बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल की कीमते बेलगाम हो चुकी हैं। हर दिन पेट्रो पदार्थों में वृद्धि से आमजन परेशानी का सामना कर रहा है। लेकिन भाजपा अपनों को फायदा पहुंचाने के लिए सारे नियमों को ताक पर रखकर कार्य कर रही है। उन्होंने रुपये के लगातार अवमूल्यन पर भी चिंता जताई। राज्यसभा सांसद ने राफेल सौदे को भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा करार दिया। कहा कि इसकी उच्च स्तरीय जांच के लिए पार्टी लगातार संघर्ष कर सच्चाई को जनता के सामने लाएगी। 

इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रदीप का जोरदार स्वागत किया। मौके पर पीसीसी सदस्य राजेंद्र किरौला, ब्लॉक अध्यक्ष दिगंबर सिंह, नगर अध्यक्ष कमल साह, बीडीसी यसोदा बिष्ट, विजय बजेठा, निर्मल मठपाल, अशोक कुमार, शंकर कैड़ा, विमल साह, हेम मठपाल, जगत रौतेला, नंदन सिंह अधिकारी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े: सरकार कर रही बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्याओं की जांच: सीएम त्रिवेंद्र रावत

यह भी पढ़ें: बांग्लादेशी और रोहिंग्या को लेकर सरकार चौकन्नी, सीएम ने साफ किया स्टैंड

यह भी पढ़ें: रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर विधायक प्रणव सिंह चैंपियन का बड़ा बयान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.