Move to Jagran APP

सुकांत जी के ध्यानार्थ,,,विकासनगर में मां बेटा निकले कोरोना संक्रमित

विकासनगर क्षेत्र में कोरोना लगातार अपने पैर पसारता जा रहा है। मंगलवार को यहां मां बेटा कोरोना संक्रमित पाए गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 08:52 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 08:52 PM (IST)
सुकांत जी के ध्यानार्थ,,,विकासनगर में मां बेटा निकले कोरोना संक्रमित
सुकांत जी के ध्यानार्थ,,,विकासनगर में मां बेटा निकले कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, विकासनगर : विकासनगर क्षेत्र में कोरोना लगातार अपने पैर पसारता जा रहा है। मंगलवार को यहां मां बेटा कोरोना संक्रमित पाए गए। महिला पहले से देहरादून के एक निजी अस्पताल में उपचार करा रही है, जबकि चिकित्सकों ने संक्रमित निकले युवक को होम आइसोलेट किया है। वहीं, सीएचसी सहसपुर में 104 ग्रामीणों के रेपिड एंटीजन व आरटीपीसीआर टेस्ट किए गए। रेपिड टेस्ट में 53 ग्रामीण निगेटिव पाए जाने पर चिकित्सकों ने राहत की सांस ली।

prime article banner

उप जिला चिकित्सालय विकासनगर के नोडल अधिकारी डॉ. प्रदीप उनियाल ने बताया कि विकासनगर के मुख्य बाजार में पीएनबी शाखा के पास मां बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, महिला पहले से बीमार चलने के कारण देहरादून के एक निजी अस्पताल में उपचार करा रही है। वहीं पर मां बेटे की कोरोना जांच कराई गई थी, युवक को होम आइसोलेट किया गया है। सीएचसी की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना के अनुसार क्षेत्र के सेलाकुई, सहसपुर, सभावाला एरिया के 104 ग्रामीणों में से 53 के रेपिड एंटीजन टेस्ट कराए गए, सभी निगेटिव हैं, जबकि 51 ग्रामीणों के आरटीपीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आएगी।

सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनने वाले 197 व्यक्तियों के चालान

विकासनगर : पछवादून में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने पर पुलिस ने सख्ती तेज कर दी है। मंगलवार को पछवादून में पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनने वाले 197 व्यक्तियों के चालान काटे। सहसपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के नेतृत्व में पुलिस ने अल्टस बेरियर, थाना गेट, सभावाला आदि क्षेत्र में चेकिग के दौरान मास्क न पहनने वाले 25 व्यक्तियों के चालान काटे। सेलाकुई थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने बाजार सेलाकुई, राजारोड, भाऊवाला में चेकिग के दौरान मास्क न पहनने पर 68 व्यक्तियों के चालान काटे। इसी के साथ ही पुलिस ने अवैध खनन में ट्रैक्टर ट्रॉली व बुग्गी पकड़ी। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में पुलिस ने एनफील्ड चौक, पुल नं 1, बरोटीवाला तिराहा, कोर्ट पुल ढकरानी, डाकपत्थर तिराहा, जलालिया बैरियर, हरबर्टपुर चौक, मटक माजरी तिराहा आदि अलग-अलग स्थानों पर चेकिग की। पुलिस ने बिना मास्क के मिले 104 व्यक्तियों से जुर्माना वसूल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK