देहरादून, जेएनएन। पुलिस ने एक महिला व उसके बेटे को सगे बहनोई के घर से डेढ़ लाख की नकदी और सोने के दो कुंडल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। सीसीटीवी में उनकी हरकत कैद हो गई थी। 

पुलिस के अनुसार विशाल तनेजा निवासी डीएल रोड डालनवाला ने पुलिस को तहरीर सौंप कर बताया कि बीती 29 अक्टूबर को वह रोजाना की तरह काम पर गया था। पत्नी बच्चों संग भाई दूज के लिए माजरा स्थित मायके गई हुई थी। इस बीच अज्ञात चोरों ने घर में रखी डेढ़ लाख की नकदी, सोने के दो कुंडल चोरी कर लिए। 

शाम को जब वह लौटे तो घटना का पता चला। इधर डालनवाला थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार परविशाल तनेजा की पत्नी की बहन सविता कोहली पत्नी जयपाल कोहली निवासी मच्छी बाजार और उसके बेटे जतिन को कंडोली पुल से गिरफ्तार कर लिया। 

दोनों के पास से 1.40 लाख रुपये और सोने के कुंडल बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उनका विशाल के घर आना जाना है। भाई दूज के दिन दोनों विशाल की पत्नी के साथ माजरा जाने के लिए निकले। वहीं बीच रास्ते में बहाना बनाकर उतर गए। वहां से विशाल के घर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: स्कूल में लिपिक कक्ष का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाई नकदी Dehradun News

विशाल के घर के बाहर एक बाथरूम है। इसमें दो दरवाजे हैं जो एक घर के अंदर और दूसरा बाहर खुलता है। उन्हें इसकी जानकारी थी। इसलिए वे बाथरूम से सीधे घर के अंदर पहुंचे और वारदात को अंजाम देकर फिर से माजरा पहुंच गए। पुलिस ने आरोपितों के  खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: गैस कटर से एसबीआइ का एटीएम काटकर लाखों उड़ा ले गए चोर Dehradun News

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021