Move to Jagran APP

मायके में नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर तोड़ी नाक की हड्डी

रुड़की में एक नवविवाहिता ने तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नवविवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा मायके में तीन युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसे जमकर पीटा और उसके नाक की हड्डी तोड़ दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 04:14 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 04:14 PM (IST)
मायके में नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर तोड़ी नाक की हड्डी
मायके में नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर तोड़ी नाक की हड्डी।

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक नवविवाहिता ने तीन युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। नवविवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा, मायके में तीन युवकों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपितों ने उसे जमकर पीटा और उसके नाक की हड्डी तोड़ दी। गंभीर हालत में विवाहिता को उपचार दिलाया गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया है। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक गनंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती की शादी एक साल पहले बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। करीब 20 दिन से नवविवाहिता अपने मायके में रह रही है। 19 अक्टूबर को नवविवाहिता मायके के पास ही रहने वाली अपनी मौसी के घर गई थी। शाम करीब चार बजे वह अपनी मौसी के यहां से मायके लौट रही थी। जैसे ही वे मौसी के घर से कुछ दूर आगे गई तो उनके पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों ने उसे दबोच लिया। आरोपित जबरन उसे एक कमरे में ले गए। 

यहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसको पीटा भी, जिससे उसकी नाक की हड्डी टूट गई। अरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला किसी तरह वहां से बचकर अपने मायके पहुंची और बेहोश हो गई। मायके पक्ष के लोग उसे एक अस्पताल ले गए और उपचार दिलाया। उस समय विवाहिता ने स्वजनों को दुष्कर्म की जानकारी नहीं दी। पुलिस को मारपीट की तहरीर दी गई, लेकिन जब हालत बिगड़ी तो शुक्रवार को नवविवाहिता ने स्वजनों को बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। यह सुनकर स्वजन दंग रह गए।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म में असफल रहा तो छात्रा पर किया पत्थर से वार, गंभीर घायल; चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र का है मामला

शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे स्वजन उसे लेकर गंगनहर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर पीड़ित महिला को घर भेज दिया है। आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले दो आरोपित उसके मायके के ही रहने वाले हैं, जबकि एक आरोपित नवविवाहिता के ससुराल के पड़ोस में रहता है। पुलिस ने फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे घर से फरार मिले। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। इस मामले में सभी अरोपितो मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

यह भी पढ़ें: पहले युवती से की दोस्ती फिर नशीला पदार्थ पिला किया दुष्कर्म, अश्लील तस्वीरों से ऐंठ रहा रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.