Move to Jagran APP

पेंटर की हरकतों से परेशान नौकरानी ने छोड़ा काम, रास्ते में मिली तो किया दुष्कर्म

पेंटर की हरकतों से परेशान नौकरानी ने उसके घर जाकर काम करना बंद कर दिया। इसके बावजूद वह उसे परेशान करता रहा और रास्ते में मिलने पर उससे दुष्कर्म किया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 23 Nov 2018 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 23 Nov 2018 09:24 PM (IST)
पेंटर की हरकतों से परेशान नौकरानी ने छोड़ा काम, रास्ते में मिली तो किया दुष्कर्म
पेंटर की हरकतों से परेशान नौकरानी ने छोड़ा काम, रास्ते में मिली तो किया दुष्कर्म

देहरादून, जेएनएन। राजपुर क्षेत्र निवासी पेंटर पर नौकरानी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि पेंटर की हरकतों से परेशान होकर उसने उसके घर जाना छोड़ दिया था। वह रास्ते में मिला और जबरन दुष्कर्म किया। 

loksabha election banner

एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि कैनाल रोड निवासी धर्मपाल (40) पुत्र लल्लू सिंह पेशे से पेंटर है। युवती मोहल्ले के ही घरों में झाड़ू-पोछा करती है। धर्मपाल ने उसे कुछ महीने पहले एक-दो बार घर पर काम करने के लिए बुलाया। 

आरोप है कि जब वह उसके घर काम करने गई तो वह उसे बुरी नजर से घूरता रहता। उसके इस व्यवहार के चलते युवती ने धर्मपाल के घर जाना छोड़ दिया। 

इसके बाद भी धर्मपाल उसे परेशान करने लगा। वह जब भी रास्ते में आते-जाते उसे देखता तो उसे रोक लेता और छेड़छाड़ करने लगता। युवती का आरोप है कि वह घर से किसी काम के लिए जा रही थी। तभी कैनाल रोड पर रास्ते में धर्मपाल मिल गया और उसका रास्ता रोक लिया। 

फिर जबरदस्ती उसे झाड़ियों में ले गया और दुष्कर्म किया। इस दौरान शोर मचाने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपित को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपित को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के दोषी मौसा को न्यायालय ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

यह भी पढ़ें: शिक्षक ने ट्यूशन में छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: दोस्ती ठुकराने पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मदद के बहाने परिचित ने भी लूटी आबरू   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.