Move to Jagran APP

प्लॉट दिखाने के बहाने महिला को बुलाकर होटल में किया दुष्कर्म

देहरादून की एक महिला ने विकासनगर के एक युवक पर प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 12:40 PM (IST)
प्लॉट दिखाने के बहाने महिला को बुलाकर होटल में किया दुष्कर्म
प्लॉट दिखाने के बहाने महिला को बुलाकर होटल में किया दुष्कर्म

विकासनगर, [देहरादून]: देहरादून की एक महिला ने विकासनगर के एक युवक पर प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाकर होटल में दुष्कर्म का आरोप लगाया है। घटना छह मई 18 की बताई जा रही है। महिला ने आरोपित युवक के जीजा व दीदी पर भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म व आरोपित युवक के जीजा व बहन के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच दारोगा हिमानी चौधरी को सौंपी गई है।

loksabha election banner

विकासनगर कोतवाली में वसंत विहार देहरादून निवासी एक महिला ने तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया कि कमल वर्मा निवासी विकासनगर ने उसे छह मई को प्लॉट दिखाने के बहाने देहरादून से विकासनगर बुलाया, लेकिन इस दौरान सौदा नहीं हुआ। 

तहरीर में आरोप लगाया कि कमल वर्मा उसे विकासनगर के एक होटल में ले गया और कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपित उसे शादी का झांसा देने लगा। 

महिला ने आरोपित युवक के जीजा व बहन के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल महेश जोशी ने मामले की जांच दारोगा हिमानी चौधरी को सौंपी है। एसएसआइ नत्थी लाल उनियाल के अनुसार मामले में साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। 

अभी तक की जांच में आया कि कमल वर्मा के जीजा व बहन पीड़िता के घर के आसपास ही रहते हैं, कमल वर्मा का भी वहां पर आना-जाना लगा रहता था। जहां से दोनों की जान-पहचान हुई थी। 

तीन आरोपितों का होगा डीएनए टेस्ट 

कोतवाली अंतर्गत नगर के होटल सम्राट में 14 सितंबर को नौकरी दिलाने के बहाने युवती से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों का पुलिस डीएनए टेस्ट कराएगी। कोतवाली पुलिस ने इसकी अनुमति के लिए कोर्ट में अर्जी डाली है। अनुमति मिलने पर तीनों आरोपित सैंपल के लिए तलब किए जाएंगे। 

बता दें कि 14 सितंबर को थाना सहसपुर क्षेत्र के एक कस्बे की युवती को नौकरी दिलाने के बहाने तीन युवक हरियाणा नंबर की गाड़ी में बैठाकर विकासनगर आए थे, जहां पर होटल में तीनों आरोपितों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया था। रात में किसी तरह से युवती तीनों के चंगुल से छूटकर एक परिचित के साथ विकासनगर कोतवाली पहुंची थी।

कोतवाल महेश जोशी के निर्देश पर पुलिस टीम ने तीनों आरोपित धीरज पंवार 22 पुत्र सुनील निवासी मेघा शंकरपुर थाना पुरकाजी, विशाल उर्फ  कुक्कू 23 पुत्र रफल सिंह निवासी मेघा शंकरपुर पुरकाजी, विकास 24 पुत्र चरण सिंह निवासी केलनपुर थाना पुरकाजी हाल निवासी सुभाषनगर कलेमेनटाउन देहरादून को नगर के बस अडडे से गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

यह भी पढ़ें: नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से दुष्कर्म के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: बोर्डिंग की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भपात की कोशिश; प्रिंसिपल, डायरेक्टर समेत नौ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को दस साल की सजा, 57 हजार जुर्माना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.