Move to Jagran APP

दून में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार Dehradun News

थाना रायपुर क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 10:13 AM (IST)
दून में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार Dehradun News
दून में दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म, दो आरोपितों को किया गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना रायपुर क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

prime article banner

रायपुर पुलिस के अनुसार घटना गत शाम की है। आरोपित एजाज और गुलफाम दो नाबालिग बच्चियों को बहला फुसलाकर कहीं ले गए, जहां दोनों के उनके साथ दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे बच्चियां घर पहुंचीं और उन्होंने स्वजनों को आपबीती सुनाई। 

इसके बाद स्वजन उन्हें लेकर रायपुर थाने पहुंचे। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि स्वजनों और बच्चियों की निशानदेही पर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि दोनों आरोपित उनके ही क्षेत्र में रहते है। 

इनमें से एजाज मूल रूप से रुड़की का रहने वाला है और बारबर का काम करता है। गुलफाम बदायूं का रहने वाला है और दून में ऑटो चलाता है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

नाबालिग से छेड़छाड़ में स्टोर मालिक पर मुकदमा 

डिपार्टमेंटल स्टोर में सामान खरीदने के लिए गई नाबालिग से स्टोर के मालिक ने छेड़छाड़ कर दी। डालनवाला पुलिस ने आरोपित अजय गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना डालनवाला थाना क्षेत्र के तेगबहादुर रोड स्थित ग्रह संग्रह डिपार्टमेंटल स्टोर की है। 

यह भी पढ़ें: नाबालिग से कुकर्म के दोषी को सुनाई 20 साल की कैद Dehradun News

डालनवाला थाना पुलिस के मुताबिक, पीडि़ता के स्वजनों का आरोप है कि उनकी 16 साल की बेटी डिपार्टमेंटल स्टोर में सामान खरीदने गई थी। वापस आकर उसने आपबीती बताई। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो आरोप सही पाए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: नाबालिग से छेड़छाड़ में शिक्षक को तीन साल का सश्रम कारावास, अर्थदंड भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.