Move to Jagran APP

बेकरीकर्मी से सहेली के मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

कैंट कोतवाली क्षेत्र में प्रेमनगर की युवती ने सहेली के मुंहबोले भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 10:20 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 10:20 AM (IST)
बेकरीकर्मी से सहेली के मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
बेकरीकर्मी से सहेली के मुंहबोले भाई ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

देहरादून, [जेएनएन]: कैंट कोतवाली क्षेत्र में प्रेमनगर की युवती से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

loksabha election banner

कैंट इंस्पेक्टर अरुण कुमार सैनी ने बताया कि प्रेमनगर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती कैंट इलाके की एक बेकरी में काम करती है। उसका आरोप है कि रविवार को वह अपनी सहेली के बर्थडे पार्टी में गई थी। पार्टी में रात हो जाने के कारण वह सहेली के ही घर रुक गई। 

आरोप है कि सहेली का मुंहबोला भाई दीपक रावत पुत्र भाग सिंह निवासी प्रियदर्शिनी एनक्लेव, जीएमएस रोड भी वहीं रुक गया। रात में कमरे में अकेले होने का फायदा उठाकर दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक युवती मंगलवार शाम को कोतवाली पहुंची और आपबीती बताई। इसके बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

पुलिस ने युवती का मेडिकल भी कराया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

युवती की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर की वायरल

रायपुर थाना क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर छेड़खानी करने और सोशल मीडिया पर फोटो-वीडियो और अश्लील कमेंट पोस्ट करने का आरोप लगाया है। 

युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर से कॉलेज के लिए जा रही थी। तभी 6 नंबर पुलिया के पास विशाल बसनेत उर्फ गोलू नाम के लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया। वह जबरन घर ले जाने लगा। मना करने पर उसने मारपीट की। उसने धमकी दी कि वह उसके साथ नहीं गई तो उसके घर वालों को जान से मार देगा। 

युवती ने कहा कि वह डर के कारण उसके घर चली गई। उसी शाम विशाल और उसकी मां उसके घर पहुंचे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगे। इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई तो विशाल अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गया। 

इसके बाद उसने सोशल मीडिया में उसकी फोटो और वीडियो अपलोड कर उस पर गंदे-गंदे कमेंट लिख दिया। एसओ हेमेंद्र नेगी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: 10 रुपये का लालच देकर बच्चे से किया कुकर्म, केस दर्ज

यह भी पढ़ें: मां के लिए करवाचौथ की मेहंदी लेने गई किशोरी से छेड़छाड़

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित को तीन साल की कैद, पांच हजार का अर्थदंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.