देहरादून, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र की युवती ने मुरादाबाद के एक युवक पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। युवती का आरोप है कि बार-बार शारीरिक संबंध बनाए जाने से वह दो बार गर्भवती हुई और दोनों बार युवक ने जबरदस्ती गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक फरार है, पुलिस की उसकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता का आरोप है कि वर्ष 2017 में उसकी दोस्ती कांवली रोड टंडन मार्ग पर रहने वाले एक युवक गौरव त्यागी पुत्र उदल त्यागी से हुई। गौरव मूलरूप से बुद्धि विहार फेज-टू मुरादाबाद का रहने वाला है। दोनों के बीच फेसबुक और वाट्सएप पर चैटिंग होती रही। 

पिछले साल गौरव उसे घुमाने के बहाने से मसूरी लेकर गया। वहां एक होटल में उसके साथ रुका। इस दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह अर्द्धबेहोशी की हालत में आ गई। गौरव ने इस अवस्था में उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली। 

जब उसे होश आया तो उसने गौरव को खूब खरी-खोटी सुनाई, तब उसने एक वीडियो दिखाई, जिसे देख कर वह दंग रह गई। गौरव ने धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने यह बात किसी को बताई तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इसके बाद गौरव ने उसे दून शहर के एक होटल में भी बुलाया और दुष्कर्म किया। दोनों बार वह गर्भवती हो गई। 

तब गौरव ने दवाइयां देकर उसका गर्भपात करा दिया। इधर जब युवती ने पुलिस में जाने की बात कही तो गौरव उससे शादी करने को राजी हो गया और परिवार से बात भी कराई, लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया। 

एसएसआई अशोक राठौर ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पीड़िता के बयानों के आधार पर कार्रवाई और गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के प्रयास में ससुर को भेजा जेल, मामा से की पूछताछ

यह भी पढ़ें: ससुर ने नशे की दवा खिलाकर पुत्रवधु से कि‍या दुष्कर्म का प्रयास

यह भी पढ़ें: दस साल से पहचान छुपाकर रह रही थी मासूम, ऐसे खुला मामला

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस