Move to Jagran APP

पांच साल से युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की देता है धमकी

थाना प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में तैनात ओटी असिस्टेंट के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित पर वीडियो वायरल करने का डर बनाने का भी आरोप लगाया गया है।

By BhanuEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 12:24 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 05:19 PM (IST)
पांच साल से युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की देता है धमकी
पांच साल से युवती के साथ दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की देता है धमकी

देहरादून, [जेएनएन]: थाना प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में तैनात ओटी असिस्टेंट के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि आरोपित विगत पांच साल से डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और रात को ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया। आरोपित भी निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन बताया जा रहा है।

loksabha election banner

एसओ प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि एक युवती ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह वर्ष 2013 में एक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन थी। उसी अस्पताल में अरुण कुमार पुत्र राकेश निवासी मवाना हस्थिनापुर मेरठ भी लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था। वह उसे बार-बार दोस्ती के लिए कहता था, लेकिन वह इन्कार कर देती थी। 

एक दिन आरोपित ने आत्महत्या कर इसका इल्जाम पीड़िता पर लगाने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसके कमरे में जबरन घुस गया और युवती को शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर किया। जिसके बाद से वह शादी का भरोसा देकर और डरा-धमाकर लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़िता के मुताबिक अब वह प्रेमनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में ओटी असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। विगत 17 जुलाई को भी आरोपित नशे की हालत में उसके कमरे में आया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसने गाली-गलौज और मारपीट भी की। कहा कि उसने उसकी अश्लील विडियो बना रखी है।

धमकी दी कि अगर उसने किसी से शिकायत की और उसे एक लाख रुपये नहीं दिए तो वह उसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता के मुताबिक इसके बाद उसने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एसओ ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के साथ ही उसका मेडिकल कराया गया। 

यह भी पढ़ें: बहन से दुष्कर्म के दोषी भाई को आजीवन कारावास की सजा

यह भी पढ़ें: नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में तीन माह से फरार आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: घर में जबरन घुसकर युवती से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.