Move to Jagran APP

मीटू पीड़िता बोली, कुछ लोग मेरी हत्‍या करना चाहते हैं, सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

भाजपा के पूर्व महामंत्री (संगठन) संजय कुमार पर आरोप लगाने वाली युवती ने अपनी जान को खतरा बताया है। पीड़िता ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By Edited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 04 Jun 2019 11:14 AM (IST)
मीटू पीड़िता बोली, कुछ लोग मेरी हत्‍या करना चाहते हैं, सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार
मीटू पीड़िता बोली, कुछ लोग मेरी हत्‍या करना चाहते हैं, सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

देहरादून, जेएनएन। भाजपा के पूर्व महामंत्री (संगठन) संजय कुमार पर आरोप लगाने वाली युवती ने अपनी जान को खतरा बताया है। कहा कि छह माह के भीतर पांच बार हमले हो चुके हैं। एक सप्ताह पहले एमकेपी कॉलेज वाली गली में अज्ञात ने पीछे से हमला किया, जिसमें वह बाल-बाल बची। इसके बाद से वह दहशत में है। पीड़िता ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। अंदेशा जताया कि कुछ लोग उसकी हत्या करके दम लेंगे।

loksabha election banner

मीटू प्रकरण में पुलिस की विवेचना पर सवाल उठाने के बाद अब पीड़िता ने खुद की जान को खतरा बताया है। कहा कि कुछ लोग उसका पीछा कर लगातार हमला कर रहे हैं। फरवरी माह तक पुलिस ने सुरक्षा दी थी। मगर, अब सुरक्षा हटने के बाद से खतरा बना हुआ है। आरोप लगाया कि कुछ लोग उनके फोन पर चौकी इंचार्ज और दारोगा बनकर लोकेशन पूछते हैं। क्रास करने पर हकीकत कुछ और ही निकलती है। कहा कि हमले को लेकर पुलिस को लिखित में सूचना दी गई है। मगर, उनके शिकायती पत्रों को पुलिस भी गंभीरता से नहीं ले रही है।

उन्होंने कहा कि न्याय पाने के लिए वह अंतिम दम तक लड़ाई लडेंगी। नहीं मिलते पुलिस अफसर पीड़िता ने कहा कि पुलिस अधिकारी सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं। जनपद से लेकर पुलिस मुख्यालय तक सुरक्षा और न्याय की मांग वह कर चुकी हैं। मगर, अधिकारी मिलने से इन्कार कर देते हैं। कहा कि पीड़िता का पक्ष न सुनने से साफ है कि प्रकरण को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। एसएसपी को फिर भेजा पत्र पीड़िता ने कहा कि सोमवार को किसी लखेड़ा नाम के पुलिस कर्मी ने फोन कर कहा कि उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी है। इसके लिए कोर्ट में बुलाया गया। जब पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर में मिलने की बात कही तो फोन करने वाले ने बात बदल दी। इस मामले में उन्होंने एसएसपी को पत्र लिखकर पुलिस के नाम पर फोन करने वालों के खिलाफ जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: पीड़ि‍ता के लिए तकलीफदेह बन गया सिस्टम, कठघरे में है दून महिला अस्‍पताल

यह भी पढ़ें: सीओ नरेंद्रनगर पर गिरी गाज, शासन ने बैठाई जांच; जानिए क्या है पूरा मामला

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.