Move to Jagran APP

गढ़वाल:: शहीद की माता ने सीएम से मिलकर मांगी मदद

विकासनगर मूल रूप से पौड़ी निवासी शहीद अमित अंथवाल की माता ने विधायक सहसपुर सहदेव पुंडीर के साथ सीएम त्रिवेंद्र रावत से देहरादून में मुलाकात कीं इस दौरान उन्होंने मदद की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 06:43 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 06:43 PM (IST)
गढ़वाल:: शहीद की माता ने सीएम से मिलकर मांगी मदद
गढ़वाल:: शहीद की माता ने सीएम से मिलकर मांगी मदद

जागरण संवाददाता, विकासनगर: मूल रूप से पौड़ी निवासी शहीद अमित अंथवाल की माता ने विधायक सहसपुर के साथ सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से भेंट कर मदद की गुहार लगाई। शहीद की माता ने कहा कि अमित उनका इकलौता पुत्र था। बेटे ने भाऊवाला में मकान के लिए 23 लाख रुपये का लोन कराया था, अब उनका इकलौता पुत्र नहीं रहा तो आर्थिक समस्याएं आ रही हैं। मुख्यमंत्री ने शहीद की मां को नियमानुसार मदद का आश्वासन दिया।

loksabha election banner

बता दें कि वर्ष 2011 में सेना में भर्ती हुए अमित अंथवाल मूल निवासी कोला ग्राम पौड़ी व हाल निवासी भाऊवाला चार अप्रैल को काश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते समय शहीद हो गए थे। अक्टूबर में शहीद की शादी तय हुई थी। इकलौता पुत्र होने के कारण उनके घर में आर्थिक स्थिति डगमगाने लगी। विधायक सहसपुर सहदेव पुंडीर ने शहीद के घर जाकर परिजनों का हाल चाल जाना। शुक्रवार को विधायक के साथ शहीद की माता भगवती देवी ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और घर की आर्थिक स्थिति बताते हुए मदद की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री ने शहीद की माता भगवती देवी को नियमानुसार हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान जिला योजना समिति सदस्य यशपाल सिंह नेगी, मंजू नेगी आदि भी मौजूद रहे।

-----------------

कोल्हूपानी में बन रही सड़क का विधायक ने किया निरीक्षण

विकासनगर: सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने विधानसभा क्षेत्र के कोल्हूपानी में बन रही सड़क का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को सड़क के जल्द तैयार करने के निर्देश भी दिए। विधायक ने कहा कि लॉकडाउन के चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद सरकार जनता की समस्याओं के निस्तारण को लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने क्षेत्र के कोल्हूपानी में 45 लाख रुपये की लागत से बन रही सड़क का निरीक्षण किया। कहा कि सड़क निर्माण से लगभग तीन सौ परिवारों को लाभ मिलेगा। इस मौके पर उन्होंने लोनिवि अधिकारियों से सड़क निर्माण में तेजी लाने व गुणवत्ता का ख्याल रखने को कहा। निरीक्षण के दौरान एसडीओ एमएमएस पुंडीर, जेई पीसी पंत, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुखदेव सिंह फरस्वान, अशोक नेगी, ऊषा भंडारी, अनूप सेमवाल उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.