Move to Jagran APP

Rishikesh News: कई दिन से लापता थी पत्‍नी और तीन बेटियां, जैसे ही पुलिस ने मिलाया मुखिया की हुई मौत

Rishikesh News लापता हुई एक मां और उसकी तीन बेटियों को ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने राजस्थान के कोटा से सकुशल बरामद कर लिया है। घर के मुखिया ने उनसे मुलाकात की और इसके बाद उनकी मौत हो गई।

By Harish chandra tiwariEdited By: Nirmala BohraPublished: Sun, 28 May 2023 07:20 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 07:20 AM (IST)
Rishikesh News: कई दिन से लापता थी पत्‍नी और तीन बेटियां, जैसे ही पुलिस ने मिलाया मुखिया की हुई मौत
Rishikesh News: परिवार से मिलने के बाद पिता अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से बेहोश होकर गिर पड़े।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Rishikesh News: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई एक मां और उसकी तीन बेटियों को ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने राजस्थान के कोटा से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस मां और बेटियों को लेकर ऋषिकेश पहुंची तो पिता बेटियों से मिलने कोतवाली पहुंचे।

loksabha election banner

परिवार से मिलने के बाद पिता अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से बेहोश होकर गिर पड़े। पुलिस ने उन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी और तीन पुत्रियों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी

मामले की विवेचना कर रही उपनिरीक्षक हेमलता ने बताया कि विस्थापित क्षेत्र निवासी राम लडेते (50 वर्ष) ने अपनी पत्नी और तीन पुत्रियों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। राम लडेते मूल रूप से नवदिया गांव बरेली का रहने वाला है। वह अपने घर बरेली गया था।

वहां से छह मई को उसने अपनी पत्नी को फोन किया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। पत्नी ने कहा वह अपने बच्चों सहित वहां पहुंच रही है। जिस पर उसने पत्नी को वहां आने के लिए मना किया था। इस बीच वह ऋषिकेश के लिए चल पड़ा। इस बीच उसकी पत्नी भी बरेली के लिए चल पड़ी।

राम की पत्नी मानसिक रूप से बीमार

पुलिस की जांच में पता चला कि राम की पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। वह घर से बरेली जाने के लिए निकली, लेकिन गलती से वह राजस्थान की ट्रेन में बैठ गई। इससे राम की पत्नी और उसकी तीन बेटियां राजस्थान के कोटा पहुंच गई।

वहां से उसकी एक बेटी ने अपने पिता के मोबाइल नंबर पर किसी अन्य व्यक्ति के नंबर से फोन किया। जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस की टीम ने महिला और उसके बच्चों की लोकेशन पता करी, और राजस्थान पुलिस की मदद से किसी तरह पुलिस ने कोटा पहुंचकर राम की पत्नी और बेटियों को बरामद किया।

इन सभी को लेकर पुलिस की टीम शुक्रवार की देर शाम ऋषिकेश पहुंची। इस दौरान राम अपनी बेटियों और पत्नी से मिलने के लिए कोतवाली पहुंचे। इस दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें चिकित्सालय में मृत घोषित कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.