देहरादून, जेएनएन। किराये पर कमरा देखने आए युवक ने बुजुर्ग महिला से सोने के कुंडल ठग लिए। पुलिस आरोपित की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के तरुण विहार की है। यहां एक घर में वृद्धा विमला सती अपने पति के साथ रहती हैं। मंगलवार को एक युवक उनके घर पहुंचा और बताया कि किराये पर कमरे की तलाश कर रहा है। वृद्धा ने उसे कमरा दिखाया, जिसके बाद युवक अगले दिन आने की बात कहकर चला गया। बुधवार शाम एक युवक फिर उनके घर पहुंचा और किराये पर कमरा लेने की बात कही। इसी दौरान युवक ने जेब से एक पाउडर निकाला और कहा कि इससे कितने भी पुराने आभूषण हों, चमकने लगते हैं। पहले महिला ने अपने कंगन युवक को दिए, जिन्हें उसने चमकाकर वापस कर दिया। इसके बाद उन्होंने युवक को कान के कुंडल उतारकर साफ करने के लिए दे दिए और खुद चाय लेने किचन चली गईं। जब वह चाय लेकर लौटीं तो ड्राइंग रूम में युवक नहीं था। कुंडल भी गायब थे। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: जमीन बेचने के नाम पर 35 लाख रुपये की ठगी की Dehradun News

40 पव्वे शराब के साथ एक गिरफ्तार

सभावाला चौकी पुलिस ने मंगलवार की रात में शेरपुर में चेङ्क्षकग के दौरान एक युवक को 40 पव्वे शराब के साथ दबोचा। पुलिस को देखकर भाग रहे व्यक्ति को टीम ने घेराबंदी कर पकड़ा। पूछताछ में उसने अपनी पहचान सुशील कुमार पुत्र तोताराम निवासी ग्राम सिंहनीवाला सहसपुर के रूप में बताई।

यह भी पढ़ें: साझा कारोबार के नाम पर हड़पे पांच लाख, दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Posted By: Sunil Negi

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस