देहरादून, जेएनएन। महाराष्ट्र के अहमदनगर शिरडी से देहरादून घूमने आए दंपती के साठ हजार रुपये नकद और एक लाख रुपये से अधिक मूल्य की ज्वेलरी चोरी हो गई। दंपती ने होटल के एक वेटर पर शक जाहिर करते हुए उसके खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। 

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है, शक के आधार पर तीन को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस के अनुसार छाया निवासी मोहल्ला पी देवबाली प्रवरा ताल्लुका राहुरी जिला अहमदनगर शिरडी महाराष्ट्र पति के साथ देहरादून पहुंचीं। 

यहां उन्होंने होटल सरोवर प्रीमियर में कमरा नंबर 323 बुक किया। उनका आरोप है कि रात डेढ़ बजे के करीब रूम सर्विस के लिए होटल कर्मचारी को बुलाया। निकेत नाम का वेटर कमरे में आया। जिस समय निकेत आया, उस समय पर्स आदि कमरे में ही रखे हुए थे। 

इसी दौरान उनके पति फोन पर बात करते हुए कमरे से बाहर चले गए और वह वाशरूम में चली गईं। इसके बाद होटल छोड़ने के लिए काउंटर पर पेमेंट के लिए पर्स खोला तो उसमें से साठ हजार रुपये नकद के साथ सोने की आठ अंगूठी, दो कान के टॉप्स समेत एक लाख रुपये से अधिक मूल्य की ज्वेलरी गायब थी। 

यह भी पढ़ें: घर के बाहर से चोरी हुई बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक

छाया ने पुलिस को बताया कि उसे पूरा शक निकेत पर ही है, क्योंकि उस दौरान कमरे में कोई नहीं आया था। वहीं इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। कमरे में दाखिल होने वाले हर कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है। निकेत समेत तीन को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें: गोदाम से तार चोरी करने में कबाड़ी समेत चार गिरफ्तार Dehradun News

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस