देहरादून, [जेएनएन]: 70वीं जिला क्रिकेट लीग में महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज ने सन्नी कश्यप के हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत उत्तराखंड पुलिस को 30 रन से हराकर खिताबी दस्तक दी।

रेंजर्स ग्राउंड में महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज व उत्तराखंड पुलिस के बीच पहला सेमीफाइनल खेला गया। उत्तराखंड पुलिस ने टॉस जीतकर फिल्डिंग का निर्णय लिया।

यह भी पढ़ें: विश्व जूनियर नंबर वन शटलर बने उत्तराखंड के लक्ष्य

पहले बल्लेबाजी करने उतरी स्पोर्टस कॉलेज के सलामी बल्लेबाज पवन पाल (01) जल्द ही आउट हो गए। प्रशांत चौहान (20) व परमवीर (17) ने पारी को आगे बढ़ाया। मध्यक्रम में शोभित सरीन ने अद्र्धशतक (52) लगाया। सन्नी कश्यप (47) व शाहबाज अली (13) ने दहाई के अंक को पार किया। हालांकि अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।

स्पोर्टस कॉलेज ने 33.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 174 रन बनाए। उत्तराखंड पुलिस के लिए रवि बिष्ट ने चार व आशीष कुमार ने दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड पुलिस के आशीष जोशी (59) पंकज रावत (20) ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।

यह भी पढ़ें: ऊधमसिंह नगर और देहरादून ने कब्जायी टीम चैंपियनशिप

उनके आउट होते ही टीम लड़खड़ा गई। मनीष चौधरी (23) व रवि बिष्ट (14) के अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिक नहीं सका। उत्तराखंड पुलिस की पूरी टीम 32.3 ओवर में 144 रन पर सिमट गई। स्पोर्टस कॉलेज के लिए सन्नी कश्यप ने चार, शीतल चौधरी व प्रशांत चौहान ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: टेबल टेनिस में देहरादून व हरिद्वार ने जीता टीम खिताब

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस