देहरादून, जेएनएन। स्कूल से घर लौटते समय केंद्रीय विद्यालय आइआइपी का कक्षा सात का छात्र राप्ती-गंगा एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। बेटे के मरने की खबर जब घर पहुंची तो कोहराम मच गया।  

पुलिस के अनुसार, छात्र की पहचान अनुभव (12) पुत्र आशीष निवासी नत्थनपुर, मोहकमपुर के रूप में हुई है। वह केंद्रीय विद्यालय आइआइपी में सातवीं कक्षा का छात्र था। दोपहर में स्कूल की छुट्टी हुई तो वह दोस्तों के साथ पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा। 

मोहकमपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचने पर पटरी पार करते समय वह लड़खड़ा कर गिर गया। इसी दौरान राप्ती-गंगा एक्सप्रेस उसके ऊपर से गुजर गई। ट्रेन की चपेट में आने से अनुभव की मौके पर ही मौत हो गई। खून से लथपथ शव देखकर साथ जा रहे बच्चों के होश उड़ गए। वह शोर मचाने लगे। 

मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब अनुभव के घर वालों को हादसे की खबर दी तो वहां कोहराम मच गया। एसओ नेहरू कॉलोनी दिलबर नेगी ने बताया कि अनुभव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था अनुभव

अनुभव चार भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। उसके पिता पेशे से चालक हैं। अनुभव पढ़ने में काफी होशियार था। केंद्रीय विद्यालय में दाखिला मिलने के बाद परिवार को उससे काफी उम्मीदें थीं, लेकिन हादसे की खबर घर पहुंचने के साथ सारे सपने एक झटके में बिखर गए। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल की तरफ जा रही कार शक्तिनहर में समाई, तलाश में जुटी पुलिस Dehradun News

वहीं छोटे भाइयों और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद से घर में नाते-रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा है। वह सभी परिजनों को समझाने की कोशिश तो कर रहे, लेकिन उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बस से बचने की कोशिश में खाई में गिरा टाटा सूमो, चालक समेत दो की मौत

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप