Move to Jagran APP

बैडमिंटन: कुहू गर्ग और लक्ष्य सेन ने पक्के किए पदक

उत्तराखंड की कुहू गर्ग व लक्ष्य सेन अपने-अपने वर्ग के सीनियर इंडिया इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए है। अब उनके पदक पक्के हो गए हैं।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2016 12:16 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2016 03:00 AM (IST)
बैडमिंटन: कुहू गर्ग और लक्ष्य सेन ने पक्के किए पदक

देहरादून, [जेएनएन]: सीनियर इंडिया इंटरनेशनल बैडमिंटन टूर्नामेंट में उत्तराखंड की कुहू गर्ग व लक्ष्य सेन ने अपने-अपने वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंचकर पदक पक्का कर लिया है।

loksabha election banner


हैदराबाद आंध्र प्रदेश में 21 से 26 नवंबर तक आयोजित हो रहे टूर्नामेंट में उत्तराखंड के शटलरों ने शानदार प्रदर्शन जारी रखा है। मिश्रित युगल वर्ग में उत्तराखंड की कुहू गर्ग ने अपने जोड़ीदार आंध्र प्रदेश के विग्नेश देवलकर के साथ क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश के श्रीकृष्ण साईं व सृष्टि जुपुदी की जोड़ी को 11-7, 11-6 व 11-6 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश कर लिया।

पढ़ें-कबड्डी बालिका में देहरादून व बालक में हरिद्वार विजेता

पुरुष एकल वर्ग में उत्तराखंड के लक्ष्य सेन ने क्वार्टर फाइनल में मुनव्वर मोहम्मद को कड़े संघर्ष में 10-12, 11-4, 11-8, 6-11 व 11-9 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। महिला युगल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में कुहू गर्ग व निग्शी हजारिका की जोड़ी को महिमा अग्रवाल व शिखा की जोड़ी के हाथों 12-10, 7-11, 11-7, 4-11 व 9-11 से हार का सामना करना पड़ा। उत्तरांचल बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव बीएस मनकोटी ने बताया कि दोनों खिलाडिय़ों का प्रदर्शन शानदार रहा है। उम्मीद है कि दोनों स्वर्ण पदक जीतेंगे।

पढ़ें:-दून स्कूल ने जीता पीसी बत्ता मेमोरियल टेनिस टूर्नामेंट

पढ़ें: ओएफडी को हरा ओसीएफ शाहजहांपुर बना वॉलीबाल चैंपियन

पढ़ें:-वर्ल्ड चैंपियनशिप में हारकर भी दिल जीत गई शटलर कुहू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.