Move to Jagran APP

अजय देवगन से मिलने बच्चों संग मसूरी पहुंची काजोल

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बीती देर शाम बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ मसूरी पहुंचीं। बता दें कि अजय देवगन पहले से ही मसूरी में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवाय की शूटिंग कर रहे हैं। काजोल के मसूरी पहुंचने की खबर पाकर भारी संख्या में प्रशंसक सेवाय होटल पहुंच गए,

By Thakur singh negi Edited By: Published: Sat, 14 Nov 2015 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2015 08:59 PM (IST)
अजय देवगन से मिलने बच्चों संग मसूरी पहुंची काजोल

मसूरी। मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बीती देर शाम बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ मसूरी पहुंचीं। बता दें कि अजय देवगन पहले से ही मसूरी में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म शिवाय की शूटिंग कर रहे हैं। काजोल के मसूरी पहुंचने की खबर पाकर भारी संख्या में प्रशंसक सेवाय होटल पहुंच गए, लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने किसी को भी काजोल से मिलने नहीं दिया।
काजोल की भी फिल्म ‘दिलवाले’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में लंबे समय बाद काजोल और शाहरुख खान की चर्चित जोड़ी एकसाथ नजर आएगी। जानकारी के अनुसार शूटिंग से फ्री होते ही काजोल बच्चों को लेकर अजय से मिलने मसूरी पहुंच गई।
काजोल बीती शाम जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचीं। यहां से साढ़े चार बजे सड़क मार्ग से मसूरी के लिए रवाना हुईं और करीब साढ़े छह बजे लाइब्रेरी क्षेत्र स्थित होटल सेवाय पहुंचीं। काजोल के मसूरी पहुंचने की खबर मिलते ही अजय देवगन भी होटल पहुंच गए।
इस दौरान मालरोड से गुजरते हुए अजय देवगन ने कार से हाथ हिलाकर प्रशंसकों का अभिवादन किया, लेकिन वे कहीं रुके नहीं। गौरतलब है कि पिछले दस दिन से अजय देवगन अपनी टीम के साथ मसूरी में फिल्म शिवाय की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन, अब तक उन्होंने अपने प्रशंसकों और मीडिया से दूरी बनाई हुई है।
फिल्म शिवाय की शूटिंग पिछले पांच दिन से सिस्टर बाजार के होटल देवदार वुड्स में चल रही है। बीती सुबह फिल्म का एक सीन लंढौर लैंग्वेज स्कूल चौराहे पर बने हवाघर में फिल्माया गया। इसके बाद दिनभर देवदार वुड्स में शूटिंग होती रही।
पढ़ें-पंडित नेहरू का भावपूर्ण स्मरण

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.