जागरण संवाददाता, देहरादून: ऊर्जा निगम के जूनियर इंजीनियर की मौत पर स्वजन ने एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के बाहर खूब हंगामा किया। स्वजन ने चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। उधर, पुलिस ने शव को कोरोनेशन अस्पताल भिजवा दिया है। रविवार को चिकित्सकों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा, इसके बाद ही मृत्यु के कारण का पता लग सकेगा।

आराघर पुलिस चौकी के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि बहादुर सिंह निवासी मालसी मसूरी डायवर्जन रोड ऊर्जा निगम में नरेंद्रनगर में बतौर जेई तैनात थे। 22 सितंबर को वह कहीं गिर गए थे, जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई। स्वजन इलाज के लिए उन्हें न्यू रोड रेसकोर्स स्थित हड्डी के डाक्टर के पास ले गए। डाक्टर ने शनिवार को उन्हें आपरेशन के लिए बुलाया था। दोपहर करीब तीन बजे उनका आपरेशन शुरू हुआ तो अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। गंभीर हालत में स्वजन बहादुर सिंह को सिटी हार्ट अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। स्वजन का आरोप है कि हड्डी के डाक्टर की लापरवाही के कारण उनकी जान गई है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी पीडि़त पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही मृत्यु के असली कारण का पता लग सकेगा।

 

यह भी पढ़ें- Smart City Project: डीएम राजेश कुमार ने दिए निर्देश, स्मार्ट सिटी के कार्यों से हो रही परेशानी करें दूर

17 दारोगाओं को पुलिस लाइन से थानों में तैनाती

थानों में दारोगाओं की कमी के चलते एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने शनिवार को पुलिस लाइन से 17 दारोगाओं को थानों में तैनात कर दिया है। योगेश दत्त को पुलिस लाइन से कोतवाली पटेलनगर, जय प्रकाश कोहली को वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली विकासनगर, शिवमोहन शाह को एसएसआइ नेहरू कालोनी, नंद लाल को एसएसआइ वसंत विहार, अमन चड्ढा को कोतवाली नगर भेजा गया है।

प्रमोद शाह को एसआइएस शाखा, संजीत कुमार कोतवाली ऋषिकेश, रविंदर सिंह नेगी को थाना रायपुर, अमित कुमार को थाना रायवाला, अमरीश को थाना क्लेेमेनटाउन, रजनीश कुमार को कोतवाली डालनवाला, अमित कुमार को सेलाकुई थाना, भरत सिंह चौधरी को कोतवाली पटेलनगर, अमित कुमार को शहर कोतवाली, विकसित पंवार को नेहरू कालोनी, अरविंद पंवार को थाना राजपुर और मिथुन कुमार को कोतवाली विकासनगर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, कहा- लोक कलाकारों को बढ़े मानदेय के साथ मिले सम्मान

Edited By: Sumit Kumar