Move to Jagran APP

मारपीट-छेड़छाड़ मामले में जुबिन नौटियाल को क्लीन चिट

वॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल पर उनकी ही बर्थडे पार्टी के दौरान लगे मारपीट और छेड़छाड़ आरोप मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है।

By Edited By: Published: Thu, 19 Jul 2018 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 05:10 PM (IST)
मारपीट-छेड़छाड़ मामले में जुबिन नौटियाल को क्लीन चिट
मारपीट-छेड़छाड़ मामले में जुबिन नौटियाल को क्लीन चिट
जागरण संवाददाता, देहरादून: वॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल पर उनकी ही बर्थडे पार्टी के दौरान लगे मारपीट और छेड़छाड़ आरोप मामले में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है। पुलिस जांच में पाया गया कि आरोप लगाने वाला पक्ष ही घटना के वक्त ज्यादा एग्रेसिव था। जांच में हाथापाई और छेड़छाड़ की भी पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि अगर जुबिन चाहें तो दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकते हैं। 14 जून को जुबिन नौटियाल ने जीएमएस रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में अपनी बर्थडे पार्टी रखी थी। जिसमें उनके कुछ नजदीकी और रिश्तेदार शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल शशांक अग्रवाल नामक युवक ने वसंत विहार पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि पार्टी के दौरान जुबिन ने उसकी महिला मित्र के साथ छेड़छाड़ की। जब उसने विरोध किया तो जुबिन ने अपने रिश्तेदारों के साथ उससे हाथापाई कर दी। इसके अगले दिन जुबिन नौटियाल की ओर से थाने में शिकायतकर्ताओं पर उनकी कार में तोड़फोड़ करने के संदर्भ में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही थी। पार्टी में आए सभी लोगों और रेस्टोरेंट कर्मियों के बयान दर्ज किए गए। मगर ऐसा कुछ भी पुलिस को नहीं मिला, जिससे आरोप सिद्ध होते हों। हालांकि, रेस्टोरेंट का सीसीटीवी खराब होने के कारण पुलिस घटना के दिन की फुटेज नहीं देख पाई। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि मामले की जांच पूरी हो चुकी है। इसमें आरोपों की पुष्टि नहीं हो पाई है। अब जुबिन चाहें तो शिकायतकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करा सकते हैं। फिलहाल उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं आई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.