जागरण संवाददाता, देहरादून: सीटू से संबद्ध देहरादून ड्राइवर कंडक्टर यूनियन के वार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव में निर्विरोध सभी पदाधिकारी निर्वाचित हो गए। समस्त सदस्यों की सम्मति से जितेंद्र पुंडीर अध्यक्ष जबकि योगेश कुमार महामंत्री चुने गए।

शनिवार को सीटू कार्यालय में चुनाव की पूरी प्रक्रिया चुनाव अधिकारी लेखराज की देखरेख में संपन्न हुई। यूनियन के चुनाव के लिए गत चार जनवरी को चुनाव कमेटी का गठन किया गया था। जिसमें लेखराज को चुनाव अधिकारी, रविंद्र नौडियाल को सहायक चुनाव अधिकारी बनाने के साथ ही कृष्ण गुनियाल, राम सिंह भंडारी, दया किशन पाठक व सुरेन्द्र सिंह बिष्ट को कमेटी में रखा गया था। इसके बाद छह जनवरी से नामांकन जबकि दस जनवरी को नाम वापसी हुई। इसमें नामांकन पत्रों की जांच करने पर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, संयुक्त मंत्री के पद पर दो-दो प्रत्याशियों ने तथा कोषाध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया था। महामंत्री पद पर एक प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया। नाम वापसी के दिन प्रमोद सिंह ने अध्यक्ष पद, अमजद अली ने उपाध्यक्ष पद पर, सुशांत तिवारी ने संयुक्त मंत्री पद जबकि रमेश चंद्र सैनी व मासूम अली ने कोषाध्यक्ष पद पर नामांकन वापस ले लिया।

यह भी पढ़ें- जानिए किस मांग को लेकर जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद कर रहे हैं सत्याग्रह, तीसरे दिन भी जारी

शनिवार को मतदान की तिथि पर सभी पदों पर उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित कर दिए गए। जिसमें जितेंद्र पुंडीर को अध्यक्ष, प्रदीप को उपाध्यक्ष, योगेश कुमार को महामंत्री, असलम को संयुक्त मंत्री जबकि विनोद कुमार कोषाध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचित हुए। चुनाव अधिकारी लेखराज ने विजयी उम्मीदवारों की घोषणा की व इसके बाद सहायक चुनाव अधिकारी का रविंद्र नौडियाल ने सभी निर्वाचित पदाधिकारियों कोपद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

यह भी पढ़ें- एमडी-एमएस में दाखिले को कर रहे हैं इंतजार तो ये खबर जरूर पढ़ें, शुरू होने जा रही है स्टेट काउंसलिंग

Edited By: Sumit Kumar