Move to Jagran APP

Col CK Naidu Trophy: झारखंड की उत्तराखंड पर 262 रनों की बढ़त, जानिए स्कोर

कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में झारखंड ने अपनी दूसरी पारी में उत्तराखंड पर 262 रनों की बढ़त बना ली है। 307 रनों की लीड का पीछा करते हुए 256 रनों पर ही सिमट गई।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 08:11 PM (IST)
Col CK Naidu Trophy: झारखंड की उत्तराखंड पर 262 रनों की बढ़त, जानिए स्कोर
Col CK Naidu Trophy: झारखंड की उत्तराखंड पर 262 रनों की बढ़त, जानिए स्कोर

देहरादून, जेएनएन। कर्नल सीके नायडू ट्रॉफी में झारखंड ने अपनी दूसरी पारी में उत्तराखंड पर 262 रनों की बढ़त बना ली है। इससे पहले उत्तराखंड की टीम अपनी पहली पारी में 307 रनों की लीड का पीछा करते हुए 256 रनों पर ही सिमट गई।

loksabha election banner

जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में उत्तराखंड और झारखंड के बीच खेले जा रहे मैच में तीसरे दिन बुधवार को उत्तराखंड ने पांच विकेट के नुकसान पर 222 रनों से पारी को आगे बढ़ाया। हालांकि मध्यक्रम और निचलेक्रम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए, जिसके चलते उत्तराखंड 101.5 ओवर में 256 रनों पर सिमट गई। टीम के लिए शोभित सरीन ने (52 रन), अभिनव बिष्ट ने (06 रन), पुंडीर ने (20 रन), हरमन (0) और अग्रिम तिवारी (0) पर पवेलियन लौटे।

शुभम के पंजे में फंसी उत्तराखंड

झारखंड के गेंदबाज शुभम कुमार सिंह ने सधी गेंदबाजी करते हुए उत्तराखंड के बल्लेबाजों को अपने पंजे में फंसाया। शुभम ने 20.5 ओवर में 70 रन देकर पांच विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा बाल कृष्ण व आदित्य सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए। तीसरे दिन अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करने उतरी झारखंड को वी विशाल (02 रन) और आर्यमान सेन (04 रन) के रूप में शुरुआती झटके लगे। 

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy: विजय की नाबाद 81 रनों की पारी से टली उत्तराखंड की हार

इसके बाद आदित्य सिंह (27 रन), राहिल रियाज खान (36 रन) और विलफ्रेड बेंग ने (85 रन) की पारी खेल टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। तीसरे दिन के स्टंप तक झारखंड ने 79 ओवर में आठ विकेट खोकर 211 रन बनाए। टीम के लिए रवि यादव नाबाद (33 रन) व शुभम कुमार (18 रन) रनों पर नाबाद है। उत्तराखंड के लिए पुंडीर व हरमन ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड की सधी शुरुआत, झारखंड 85 रन आगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.