Move to Jagran APP

ऋषिकेश में शारीरिक दूरी का पालन और मास्क की अनिवार्यता को लेकर निकाली गई जन जागरण रैली

दिल्ली में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। पुलिस प्रशासन ने इन सब से सबक लेते हैं ऋषिकेश क्षेत्र में फिर से शारीरिक दूरी का पालन और मास्क की अनिवार्यता को सख्ती के साथ लागू करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत जन जागरण रैली निकाली गई।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 01:31 PM (IST)
ऋषिकेश में शारीरिक दूरी का पालन और मास्क की अनिवार्यता को लेकर निकाली गई जन जागरण रैली
ऋषिकेश में शारीरिक दूरी का पालन और मास्क की अनिवार्यता को लेकर जन जागरण रैली निकाली गई।

ऋषिकेश, जेएनएन। त्योहारी सीजन में बढ़ती भीड़ और शारीरिक दूरी का उल्लंघन निरंतर बढ़ रहा है। कई लोग मास्क लगाने से परहेज करने लगे हैं। दिल्ली में प्रदूषण के कारण कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है। पुलिस और प्रशासन ने इन सब से सबक लेते हैं ऋषिकेश क्षेत्र में फिर से शारीरिक दूरी का पालन और मास्क की अनिवार्यता को सख्ती के साथ लागू करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत पुलिस एनसीसी कैडेट और एसडीआरएफ के जवानों ने नगर के बाजार में जन जागरण रैली निकाली।

loksabha election banner

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए डीआईजी व एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को शारीरिक दूरी का पालन और मास्क ना पहनने वालों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश जारी किए थे। पुलिस प्रतिदिन इस दिशा में चालान की कार्यवाही कर रही है। 

मंगलवार को पुलिस ने एसडीआरएफ और एनसीसी कैडेट के साथ नगर में जन जागरूकता रैली का आयोजन किया। त्रिवेणी घाट में रैली को उपजिलाधिकारी वरुण चौधरी, तहसीलदार व नगर मजिस्ट्रेट अभिनव रॉय पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढौंडियाल ने रैली को रवाना किया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के मार्गदर्शन में निकली रैली के दौरान पुलिस के जवान और श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज के एनसीसी कैडेट ने सभी प्रमुख बाजार में "दो गज की दूरी मास्क है जरूरी" का संदेश दिया। 

इस मौके पर उपस्थित देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने इस कार्य में पुलिस प्रशासन को संगठन की ओर से भरपूर सहयोग का आश्वासन देते हुए सभी व्यापारियों से पुलिस और प्रशासन के निर्देशों का अनुपालन करने की अपील की। रैली में एसएसआई ओम कांत भूषण, घाट चौकी प्रभारी उत्तम रमोला, आइडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि मैठाणी, उप निरीक्षक एसपी डबराल, अरुण त्यागी आदि शामिल हुए।

यह भी पढ़ें: सावधान! पटाखों के धुएं में कहीं गुम न हो जाए उल्लास, जानिए क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.