Move to Jagran APP

दून में जाम से नहीं मिल रही लोगों को निजात, पुलिस बनी मूकदर्शक

शहर के साथ ही रायपुर क्षेत्र जाम से हलकान रहा। चिलचिलाती धूप में लोगों को दिनभर जगह-जगह जाम से दो चार होना पड़ा। इस दौरान पुलिस कहीं सक्रिय नजर नहीं आई।

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 09:12 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:17 PM (IST)
दून में जाम से नहीं मिल रही लोगों को निजात, पुलिस बनी मूकदर्शक
दून में जाम से नहीं मिल रही लोगों को निजात, पुलिस बनी मूकदर्शक

देहरादून, जेएनएन। दून शहर के साथ ही रायपुर क्षेत्र जाम से हलकान हो रहा है। चिलचिलाती धूप में जाम के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हैरत की बात तो यह है कि शहर से लेकर रायपुर क्षेत्र तक जाम लगा होने के बाद भी पुलिस कहीं सक्रिय नजर नहीं आ रही है। 

loksabha election banner

दूनवासी सुबह से लेकर शाम तक घंटों जाम में फंस रहे हैं। मंगलवार को प्रचार-प्रसार का अंतिम दिन था। लिहाजा कांग्रेस, भाजपा सहित अन्य दलों और निर्दलीय प्रत्याशियों ने सड़क पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी। प्रत्याशियों और पार्टियों के रोड शो के कारण पूरा शहर जाम से जूझता रहा। 

राजपुर रोड, सहारनपुर रोड, चकराता रोड, पलटन बाजार, हरिद्वार रोड सहित शहर के अधिकांश चौक-चौराहों और सड़कों पर लोग चिलचिलाती धूप में घंटों जाम में फंसे रहे। जाम से बचने के लिए लोगों ने गली मोहल्लों का रुख किया तो वहां भी फंस गए। 

यह सिलसिला सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक जारी रहा। वहीं, मंगलवार को रायपुर स्थित महाराणा स्पोर्टस कॉलेज से पोंलिग पार्टियों की रवानगी के साथ ही बुधवार को रवाना होने वाले पोलिंग पार्टियों की बस्ते वितरित किए गए। इसके कारण यहां हजारों कर्मचारी अपने वाहनों से पहुंचे थे। जैसे ही पोलिंग पार्टियों की रवानगी हुई रायपुर का पूरा क्षेत्र पैक हो गया।

रायपुर स्पोर्टस कॉलेज से लेकर सर्वे चौक और दूसरी ओर महाराणा चौक से नेहरू कॉलोनी फौव्वारा चौक तक वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। रायपुर क्षेत्र में जाम का असर हरिद्वार रोड पर पड़ा। इसके कारण हरिद्वार रोड भी दिनभर पूरी तरह से पैक रही। हैरत की बात तो यह थी कि पुलिस को इसका अंजादा पहले से ही था, बावजूद इसके भी जाम से निपटने के लिए कोई व्यवस्था या कार्ययोजना पुलिस की ओर से नहीं बनी।

यह भी पढ़ें: दून शहर में लग रहे जाम पर शासन सख्त, हरकत में आई पुलिस

यह भी पढ़ें: पुलिस बनी बेखबर, जाम में फंस रहा दून शहर, लोगों की मुसीबत

यह भी पढ़ें: शहर में लग रहा जाम, पुलिस नदारद; आमजन का बुरा हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.