Move to Jagran APP

सराहनीय कार्य के लिए 20 विभूतियों को दिया गया जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड

विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले 20 विभूतियों को जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड-2018 से नवाजा गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 11:09 AM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 08:16 PM (IST)
सराहनीय कार्य के लिए 20 विभूतियों को दिया गया जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड
सराहनीय कार्य के लिए 20 विभूतियों को दिया गया जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड

देहरादून, जेएनएन। दैनिक जागरण व निलाया हाइट्स की ओर से आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य करने वाले 20 विभूतियों को ‘जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड-2018’ से नवाजा गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रतिभाओं का सम्मान आवश्यक है, ताकि उन्हें प्रोत्साहन मिल सके। दैनिक जागरण ने सदैव अपने सामाजिक कर्तव्यों का भली-भांति निर्वहन किया है। यदि दृष्टि एवं संकल्प स्पष्ट हो तो लक्ष्य की प्राप्ति सुनिश्चित है।

loksabha election banner

शुक्रवार को राजपुर रोड स्थित फोर प्वाइंट होटल में आयोजित जागरण एक्सीलेंस अवॉर्ड-2018 कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि सीएम रावत ने कहा कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। आमजन को समाचार पत्रों से बहुत अपेक्षाएं होती हैं। दैनिक जागरण दशकों से आमजन के इस विश्वास पर खरा उतरा है। दैनिक जागरण के समाचारों में आमजन की समस्याओं या व्यवस्था पर सवाल ही नहीं किए जाते, बल्कि उस समस्या के मूल में जाकर समाधान भी प्रस्तुत किए जाते हैं। दैनिक जागरण के समाचार एवं संपादकीय सत्य, मुखर एवं निष्पक्ष होते हैं, साथ ही संपादकीय पाठकों का मार्ग दर्शन भी करते हैं। यही वजह है कि दैनिक जागरण ने दशकों से सबसे विश्वसनीय समाचार पत्र की उपलब्धि को निरंतर कायम रखा है।

इसके बाद कार्यक्रम में सीएम रावत ने विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय कार्य कर रहे 20 व्यक्तियों को जागरण एक्सीलेंस ट्रॉफी व प्रमाण-पत्र देकर सम्मानित किया। इससे पूर्व दैनिक जागरण के राज्य संपादक कुशलानंद कोठियाल व जनरल मैनेजर अनुराग गुप्ता ने मुख्यमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन मोना बाली ने किया।

75 वर्ष पूरे होने पर काटा केक

कार्यक्रम के अंत में दैनिक जागरण के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केक काटा। उन्होंने दैनिक जागरण समाचार पत्र को 75 वर्ष से आमजन की आवाज बनकर संघर्षरत रहने के लिए बधाई दी।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की उड़नपरी मनीषा को किया सम्मानित

यह भी पढ़ें: सीएम रावत बोले, भ्रष्टाचार के खिलाफ 'धर्मयुद्ध' में जनसहयोग जरूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.