Move to Jagran APP

एनएच और सिंचाई विभाग को समस्या के समाधान के दिए निर्देश

विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने हरबर्टपुर के देहरादून रोड पर सिंचाई विभाग की नहर से निकलकर सड़क पर फैलने वाले पानी की समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने सिंचाई विभाग और राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड के अधिकारियों के साथ मौका मुआयना किया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 04:38 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 04:38 PM (IST)
एनएच और सिंचाई विभाग को समस्या के समाधान के दिए निर्देश
विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने पानी की समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए।

संवाद सहयोगी, विकासनगर: विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने हरबर्टपुर के देहरादून रोड पर सिंचाई विभाग की नहर से निकलकर सड़क पर फैलने वाले पानी की समस्या के निस्तारण के निर्देश दिए। उन्होंने सिंचाई विभाग और राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड के अधिकारियों के साथ मौका मुआयना किया। विधायक ने क्षेत्र से होकर गुजरने वाली सिंचाई की अन्य नहरों व गूल से नागरिकों को होने वाली दिक्कतों को दूर करने को भी कहा। 

prime article banner

हरबर्टपुर नगर पालिका परिषद के सामने से देहरादून-पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करने वाली ङ्क्षसचाई विभाग की नहर आए दिन चोक हो जाती है। इससे पानी सड़क पर फैल जाता है। यहां से आवाजाही करने वाले यात्रियों और आसपास रहने वाले नागरिकों को गंभीर स्थिति का सामना करना पड़ता है। नहर का पानी आसपास के घरों में भी जाता है, जिससे स्थानीय निवासियों को नुकसान उठाना पड़ता है। क्षेत्रवासियों की शिकायत पर विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने सिंचाई  विभाग और राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण खंड के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण कर समस्या देखी। इस दौरान उन्होंने दोनों विभागों के अधिकारियों से नागरिकों की समस्या को देखते हुए तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड में जंगल की आग से भारी नुकसान, डेढ़ दर्जन मवेशी जिंदा जले

उन्होंने हरबर्टपुर क्षेत्र से होकर गुजरने वाली ङ्क्षसचाई की अन्य नहरों व गूल की स्थिति को सुधारने के निर्देश भी दिए। निरीक्षण के दौरान नगर पालिका के अध्यक्ष देवेंद्र ङ्क्षसह बिष्ट, ब्लॉक प्रमुख जसविंदर सिंह, एनएच के अधिशासी अभियंता जीत सिंह रावत, राकेश गुंसाई, सिंचाई विभाग से मुकेश बहुगुणा, व्यापार मंडल अध्यक्ष ऋषभ अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, सतीश अग्रवाल, मुकेश गुप्ता, जितेंद्र रिंकू आदि उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें- Right To Education: स्कूलों को देना होगा आरटीई के एडमिशन का शपथ पत्र

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.