Move to Jagran APP

रोमंाचक मैच में इनकम टैक्स दो रन से जीती

जागरण संवाददाता, देहरादून : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71वीं जिला क्रिक

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jan 2018 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 07:35 PM (IST)
रोमंाचक मैच में इनकम टैक्स दो रन से जीती
रोमंाचक मैच में इनकम टैक्स दो रन से जीती

जागरण संवाददाता, देहरादून : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से आयोजित 71वीं जिला क्रिकेट लीग के बी डिविजन में इनकम टैक्स ने रोमांचक मुकाबले में दो रन से जीत हासिल की। एक अन्य मैच में एसएसबी ने माइटी क्रिकेट ऐकेडमी को सात विकेट से हराया।

loksabha election banner

तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में सोमवार को इनकम टैक्स और सेन क्रिकेट ऐकेडमी का मैच हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी इनकम टैक्स की टीम ने 32.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 107 रनों का स्कोर खड़ा किया। लोकेश नौटियाल ने सर्वाधिक 22, गोवर्धन शर्मा ने 15, विशाल शर्मा ने 13, एमएस तोमर ने 11 रन बनाये। सेन क्रिकेट ऐकेडमी की ओर से संजय कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 ओवर में 31 रन दिये, जिसमें एक मेडन ओवर भी शामिल रहा और पांच विकेट भी झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सेन क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 28.1 ओवर में 105 रन ही बना सकी और महज दो रन से मैच हार गई। अंकित धीमान ने 24, मधुर मैसन ने 16, आशीष कुमार ने 14 रन का योगदान दिया। इनकम टैक्स के लिये लोकेश नौटियाल ने तीन और अमित कुमार ने दो विकेट लिये।

उधर, रेंजर्स ग्राउंड में माइटी क्रिकेट ऐकेडमी और एसएसबी के बीच मैच खेला गया। माइटी क्रिकेट ऐकेडमी की टीम के खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और पूरी टीम 21.4 ओवर में 104 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। सुनील त्रिपाठी ने 17, साहिल रावत ने नाबाद 15 रन बनाकर दहाई का अंक पार किया। एसएसबी की ओर से शिवम सिंह तीन विकेट लेने में सफल रहे। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी एसएसबी की टीम ने 23 ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल की। एसएसबी के लिए दीपांशु गुसाई 38 और अरुण नेगी ने नाबाद 29 रन का महत्वपूर्ण योगदान दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.