Move to Jagran APP

पति ने पत्नी की आपत्तिजनक फोटो की वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Dehradun News

सोशल मीडिया पर महिला का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने उसके पति समेत दो लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 12:39 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 12:39 PM (IST)
पति ने पत्नी की आपत्तिजनक फोटो की वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Dehradun News
पति ने पत्नी की आपत्तिजनक फोटो की वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। सोशल मीडिया पर महिला का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में रायपुर थाना पुलिस ने उसके पति समेत दो लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। रायपुर थाना प्रभारी अमरजीत सिंह के अनुसार महिला ने बताया कि उसने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर पटेलनगर निवासी युवक से शादी की थी। युवक के साथ तलाक का मामला अदालत में विचाराधीन है। 

loksabha election banner

महिला का आरोप है कि 2019 में पति ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की थीं। इसकी शिकायत उसने आइएसबीटी चौकी मे दर्ज कराई थी। उस समय दोनो पक्षों के बीच समझौता हो गया था। लेकिन, बीती 22 फरवरी को महिला के एक परिचित ने उक्त फोटो बिना महिला की अनुमति एक वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दहेज उत्पीड़न के आरोप में मुकदमा 

एक महिला ने पति समेत तीन लोगों के खिलाफ वसंत विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसका पति, जेठ और सास दहेज के लिए उसके साथ गलत व्यवहार करते थे। पति व जेठ ने उसके साथ मारपीट और अप्राकृतिक सेक्स किया। थाना प्रभारी नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जाएगी।

मेले में मनचलों की युवतियों ने की धुनाई

शिवरात्रि के उपलक्ष्य में वीरभद्र मेले में तीन युवकों का वहां घूम रही युवतियों से विवाद हो गया। युवतियों ने मनचले की धुनाई कर दी। पुलिस मौके से तीनों को चौकी ले आई। रात्रि दोनों पक्षों में समझौते के बाद मामला निपटा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वीरभद्र मेले में तीन युवक एयर गन से गुब्बारों पर निशाना लगा रहे थे। समीप ही तीन युवतियां घूम रही थी। जिनमें एक अपने पति के साथ थी। युवतियों का आरोप है कि यह युवक उनको अश्लील इशारे कर रहे थे। इस बात को लेकर युवतियों ने एक युवक से धक्का-मुक्की और मारपीट की। 

यह भी पढ़ें: फोन पर दिया तीन तलाक, पति सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज Dehradun News

हंगामा बढ़ता देख वहां तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को आइडीपीएल चौकी ले आए। यहां किसी तरह से गुस्साई युवतियों से इन तीनों युवकों को पुलिस ने बचाया। मौके पर एक युवक ने स्वयं को एक बड़े आदमी का पीआरओ बताया। घटना की पुष्टि करते हुए आइडीपीएल के चौकी प्रभारी चिंतामणि मैठानी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता होने के बाद मामला निपट गया।

यह भी पढ़ें: दहेज हत्या में पति और ससुर को सात साल कारावास की सजा Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.