Move to Jagran APP

Triple Talaq: पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, विरोध करने पर दे डाली जान से मारने की धमकी

रुड़की में महिला को पति ने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। यही नहीं विरोध करने पर पति ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:24 PM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:24 PM (IST)
Triple Talaq: पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, विरोध करने पर दे डाली जान से मारने की धमकी
Triple Talaq: पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, विरोध करने पर दे डाली जान से मारने की धमकी

देहरादून, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में महिला को पति ने फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। यही नहीं विरोध करने पर पति ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दरअसल, उत्तरप्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के पुरकाजी निवासी शीबा का निकाह साल 2013 में पुरानी तहसील निवासी आमिर से हुआ था। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है। इसके चलते महिला कुछ समय से अपने मायके में रह रही है। महिला का आरोप है कि कई बार उसके और उसके मायके पक्ष की तरफ से सुलह के प्रयास किए गए, लेकिन पति उसे लेने नहीं आया। 

पुलिस के मुताबिक महिला ने कई बार फोन कर पति से विवाद खत्म करने का आग्रह भी किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। महिला का आरोप है कि तीन सितंबर को उसके मोबाइल पर पति का फोन आया और पति ने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। जब उसने तलाक का विरोध करते हुए समझाने की कोशिश की, तो पति ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी और फोन काट दिया। महिला ने पति को कई बार फोन किया, लेकिन उसने बात नहीं की। फिलहाल, महिला ने इस बावत गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पति आमिर पर तीन तलाक देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: तीन तलाक देने पर पति और ससुरालियों पर दर्ज कराया मुकदमा

पति पर तीन तलाक देने का आरोप 

कोतवाली गंगनहर क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पिछले साल उसकी शादी भगवानपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसके पति ने उसे तंग करना शुरू कर दिया। उस पर तलाक देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। उसके विरोध करने पर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज मैनवाल ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को तहरीर मिली है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:पति को गला दबाकर उतार दिया था मौत के घाट, बता दी आत्महत्या; फिर ऐसे खुला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.