जागरण संवाददाता, देहरादून : सहस्रधारा रोड निवासी एक महिला ने पति पर उसके और बच्चों के साथ अभद्रता, पिटाई और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला की ओर से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी गई है। महिला का आरोप है कि रायपुर थाने में तीन बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई न होने पर उसने ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है।

एसएसपी कार्यालय को प्राप्त प्रार्थना पत्र में चंद्रा निवासी सहस्रधारा रोड ने बताया कि पति राजेंद्र के खिलाफ पारिवारिक न्यायालय में तलाक का केस चल रहा है। आरोप है कि राजेंद्र सिंह महिला व उसकी बेटियों को आए दिन परेशान करता है। साथ ही केस वापस लेने का दबाव बना रहा है। आरोप है कि केस वापस न लेने पर राजेंद्र उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने कहा कि बीती 10 फरवरी को पति उसके घर आया और पिटाई की। जिसकी शिकायत महिला ने रायपुर पुलिस से की। महिला ने मेडिकल रिपोर्ट भी प्रस्तुत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोप है कि राजेंद्र सोमवार को रात करीब 10 बजे महिला के घर पर शराब के नशे में आया और धमकाने लगा। जिस पर महिला उसकी शिकायत लेकर रात को ही रायपुर थाने पहुंची, लेकिन फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने संबंधित थाने को राजेंद्र सिंह निवासी नालापानी रोड के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- 'किटी क्वीन' ने एक महिला के पांच लाख रुपये हड़पे, मुकदमा दर्ज

मसूरी में दुकान का ताला तोड़कर चोरी

लाइब्रेरी क्षेत्र के वेवरली कॉन्वेंट स्कूल गेट के पास स्थित एक दुकान के ताले तोड़कर चोर हजारों का माल ले उड़े। सुबह दुकान पर पहुंचे मालिक विनोद कुमार ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात को वह काम निपटाने के बाद ताला लगाकर घर चले गए। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो ताले टूटे मिले। उन्होंने पुलिस को बताया कि पिछले साल भी उनकी दुकान में चोरी हुई थी, तब भी चोरों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई थी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच को आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें- नहीं थम रहा नशे का कारोबार, छह किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021