Move to Jagran APP

नवविवाहिता पत्नी को दोस्त के पास छोड़कर पति फरार

एक युवक नवविवाहिता पत्नी को दोस्त के कमरे में छोड़कर फरार हो गया। विवाहिता घंटों तक कोतवाली में पति पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग करती रही।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 10:04 PM (IST)Updated: Sun, 16 Aug 2020 10:04 PM (IST)
नवविवाहिता पत्नी को दोस्त के पास छोड़कर पति फरार
नवविवाहिता पत्नी को दोस्त के पास छोड़कर पति फरार

रुड़की (हरिद्वार), जेएनएन। रुड़की में एक युवक नवविवाहिता पत्नी को दोस्त के कमरे में छोड़कर फरार हो गया। विवाहिता घंटों तक कोतवाली में पति पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग करती रही। उत्‍त्‍र प्रदेश के बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बाद कुछ दिन पहले वह प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। कई दिन तक वह प्रेमी के साथ राजस्थान में रही। दो दिन पहले प्रेमी उसे लेकर भगवानपुर थाना क्षेत्र के पुहाना गांव में अपने एक दोस्त के घर पहुंचा।

loksabha election banner

यहां पर युवक ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ शादी की। उसने पत्नी से 50 हजार रुपये भी ले लिए। यह रुपये युवती अपने घर से लेकर आई थी। आरोप है कि शनिवार को युवक पत्नी को दोस्त के पास छोड़कर फरार हो गया। जब काफी देर तक पति नहीं लौटा तो पत्नी ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चला। इस पर वह पति के दोस्त को लेकर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में महिला पर विधायक को ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि मामला भगवानपुर थाने के अंतर्गत आता है, लेकिन विवाहिता पति पर मुकदमा दर्ज कराने पर अड़ गई। सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने बिहारीगढ़ थाना पुलिस से संपर्क साधा तो पता चला कि वह घर से प्रेमी के साथ फरार हुई थी। बिहारीगढ़ पुलिस की मदद से नवविवाहिता के स्वजनों को सूचना दी गई। कुछ देर बाद उसके स्वजन कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे। वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि विवाहिता को उसके स्वजनों की सुपुर्दगी में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: सुपरवाइजर की नौकरी देकर महिला से करता रहा दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.