जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में इंटरनेट मीडिया पर टिप्पणी करने वाले युवक की राजस्थान उदयपुर में हत्या से हिदू संगठनों में आक्रोश है। इसको लेकर हिदू जागरण मंच ने तहसील मुख्यालय में प्रदर्शन कर एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया।

तहसील मुख्यालय में प्रदर्शन के दौरान हिदू जागरण मंच के प्रदेश सह संयोजक सत्यवीर सिंह तोमर ने कहा कि इस हत्याकांड से राजस्थान प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है। राजस्थान में जब से कांग्रेस सरकार बनी है लगातार हिदुओं पर हमले की घटनाएं हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि संप्रदाय विशेष के लोग को राजस्थान सरकार का संरक्षण प्राप्त है। ऐसी सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा युवक की हत्या करने वाले इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल कर प्रधानमंत्री को भी हत्या करने की खुली धमकी दे रहे हैं, जो एक गंभीर मामला है। इस घटना की केंद्रीय एजेंसी से जांच कराई जाए।

हिदू जागरण मंच नेताओं ने कहा कि मृतक ने पूर्व में ही पुलिस प्रशासन से सुरक्षा मांगी थी और बता दिया था कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। उसके बावजूद पुलिस प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। प्रदर्शन करने वालों में नीरज सहरावत, विवेक गोस्वामी,आकाश दीप, कमल नेगी, गौरव शर्मा, मनोज कुमार,नैतिक तनेजा, गोविद चौहान, रवि शर्मा, राहुल शर्मा, प्रदीप कुमार, शिवम चौधरी,विनोद बिश्नोई, नितिन चौधरी,जयप्रकाश सिंह आदि शामिल रहे।

Edited By: Jagran