Move to Jagran APP

बारिश से शहर के कई इलाकों पर भरा पानी, ट्रैफिक जाम

ुरुवार दोपहर बाद मूलसाधार बारिश से शहर जलमग्न हो गया। बारिश का पानी ओवरफ्लो होकर घरों और दुकानों में घुस गया। इससे शहर की सड़कों पर नाले की तरह पानी बहने लगा। सड़क पर पानी जमा होने से जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। इससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 10:35 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 10:35 PM (IST)
बारिश से शहर के कई इलाकों पर भरा पानी, ट्रैफिक जाम
बारिश से शहर के कई इलाकों पर भरा पानी, ट्रैफिक जाम

जागरण संवाददाता, देहरादून: गुरुवार दोपहर बाद मूलसाधार बारिश से शहर जलमग्न हो गया। बारिश का पानी ओवरफ्लो होकर घरों और दुकानों में घुस गया। इससे शहर की सड़कों पर नाले की तरह पानी बहने लगा। सड़क पर पानी जमा होने से जाम की स्थिति भी पैदा हो गई। इससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। जलभराव की जद में आने वाली कॉलोनियों में भी लोग खासे परेशान रहे।

loksabha election banner

गुरुवार को राजधानी में दिनभर बादल छाए रहने से उमस बनी रही। लेकिन, शाम होते ही मौसम का मिजाज बदल गया और जमकर बारिश हुई। शहर के कई हिस्सों में बारिश ने मुसीबतें खड़ी कर दी। बारिश से शहर में कई इलाकों में जलभराव हो गया। खासकर सुभाष रोड पर नाली चोक होने से पानी सड़कों पर बहने लगा। बुद्धा चौक, एस्ले हॉल चौक, लैंसडौन चौक, दर्शनलाल चौक, प्रिंस चौक, हरिद्वार रोड, कांवली रोड, ब्राह्मणवाला, पटेलनगर, बंजारावाला धर्मपुर, सहस्रधारा, रायपुर, ¨रग रोड आदि इलाकों में बारिश के पानी के चलते सड़कों पर लंबा जाम लग गया। स्थिति यह रही कि शहर की गलियां तक तालाब में तब्दील हो गई। बारिश से गंदा पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस गया। इसके अलावा शहर से लगी रिस्पना, बिंदाल नदी में भी पानी उफान पर रहा।

यहां घरों में घुसा पानी: इंडियन एकेडमी के पास डोभालवाला चौक पर घरों में पानी घुस गया। यहां पांच परिवारों को पहले भी बारिश के पानी से भारी नुकसान हुआ था। इसके अलावा गढ़वाली कॉलोनी, छह नंबर पुलिया से लगा आबादी क्षेत्र, तेग बहादुर रोड, बलवीर रोड, नालापानी रोड, घोसी गली, ब्राह्मणवाला, राजीव जुयाल मार्ग, बंजारावाला, आदर्शनगर कॉलोनी, विष्णुपुरम कॉलोनी, मॉर्डन कॉलोनी, धर्मपुर, सुमन नगर कॉलोनी, आर्यनगर आदि क्षेत्रों में भी पानी भरा।

-----------

बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति रही। सूचना पर एसडीआरएफ और नगर निगम की टीमें लोगों की मदद को गई। कई घरों और दुकानों से पानी निकाला गया। नुकसान का आकलन कराया जा रहा है।

एसए मुरूगेशन, जिलाधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.