Move to Jagran APP

रोड से हटने को कहा तो पीटकर किया घायल

जागरण संवाददाता विकासनगर कोतवाली अंतर्गत कल्याणपुर में एक युवक को रोड से किनारे हटने को कहना भारी पड़ गया। युवके साथ आए लगभग दर्जनभर लोग उसे पीटकर घायल कर दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:06 PM (IST)
रोड से हटने को कहा तो पीटकर किया घायल
रोड से हटने को कहा तो पीटकर किया घायल

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत कल्याणपुर में एक युवक को रोड से किनारे हटने को कहना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। कुछ युवकों ने व्यक्ति को लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। मामले में घायल के परिवार की महिला ने बाजार चौकी में इस संबंध में तहरीर दी है।

prime article banner

कल्याणपुर निवासी अंजना हैरिश ने बाजार चौकी में दी तहरीर में कहा कि सोमवार देर शाम उनके पति हैरिश मोहल्ले की गली से बाहर निकलकर जा रहे थे। इसी दौरान रोड पर खड़े एक युवक को उन्होंने किनारे हटने के लिए कहा, जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। मौके पर आसपास के लोगों ने बीच बचाव कराया। जिस पर हैरिश अपने घर पर आ गए। महिला का आरोप है कि करीब 10-15 मिनट बाद एक जनप्रतिनिधि समेत आठ दस लोग उनके घर पर आए और लाठी डंडे से पीटकर उनके पति हैरिश व देवर कैरल को घायल कर दिया। महिला का आरोप है कि घर में मौजूद अन्य स्वजनों से भी मारपीट की गई। शोर सुनकर जब आसपास के लोग आए तो सब जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। स्वजनों ने घायलों को उप जिला चिकित्सालय विकासनगर पहुंचाया, जहां से हैरिश को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाजार चौकी इंचार्ज दीपक मैठाणी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK