संवाद सूत्र, कलियर। Haridwar Crime News हरिद्वार के कलियर क्षेत्र में आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद अपहरण करके ले जा रहे आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़ लियात्र इसके बाद उसे जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। कलियर क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण की आठ साल की बेटी शनिवार की शाम करीब चार बजे घर से दूध लेने के लिए निकली थी। लेकिन काफी देर तक घट नहीं लौटी। इसके बाद स्वजन को उसकी चिंता हुई। स्वजन ने उसकी तलाश की लेकिन देर शाम तक उसका कोई पता नहीं चल सका।

इसके बाद स्वजन के साथ साथ ग्रामीण भी उसकी तलाश में जुट गए। रात करीब नौ बजे एक युवक बच्ची को बाइक से मेहवड़ कलां गांव की तरफ ले जाते दिखा। ग्रामीणों ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। इसी बीच स्वजन भी मौके पर आ गए। स्वजन ने जब पूछताछ की तो बच्ची ने बताया कि जब वह दूध लेने के लिए घर से निकली थी तो युवक उसे बहलाफुसलाकर अपने साथ जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद ग्रामीणों को सूचना मिली।

यह भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, ट्यूशन जा रही छात्रा को सुनसान इलाके में ले जाकर की थी दरिंदगी

यह सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए और युवक की पिटाई कर दी। आरोपित को कलियर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपित ने बताया कि वह बच्ची को मेहवड़ कलां गांव ले जा रहा था। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद राठी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित का नाम सनव्वर निवासी मेहवड़ कलां गांव है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ

Edited By: Raksha Panthri