Move to Jagran APP

हैंगओवर ने कईयों को पहुंचाया अस्पताल, युवतियां भी नहीं रहीं पीछे

होली पर सुरा के सुरूर ने कईयों को अस्पताल पहुंचाया गजब यह कि इसमें युवतियां भी शामिल थीं। इसके अलावा कुछ मारपीट और दुर्घटना में घायल होकर भी अस्पताल पहुंचे।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 08:47 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 08:47 AM (IST)
हैंगओवर ने कईयों को पहुंचाया अस्पताल, युवतियां भी नहीं रहीं पीछे
हैंगओवर ने कईयों को पहुंचाया अस्पताल, युवतियां भी नहीं रहीं पीछे

देहरादून, जेएनएन। होली पर सुरा के सुरूर ने कईयों को अस्पताल पहुंचाया, गजब यह कि इसमें युवतियां भी शामिल थीं। दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल की इमरजेंसी तो कम से कम इसी बात की तस्दीक कर रही है। इसके अलावा कुछ मारपीट और दुर्घटना में घायल होकर भी अस्पताल पहुंचे।

loksabha election banner

दून के साथ-साथ कोरोनेशन अस्पताल की इमरजेंसी में गुरुवार को कई लोग घायल होकर पहुंचे। कुछ नशे में इस कदर चूर थे कि चिकित्सकों को भी उन्हें काबू करने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसे लोगों को अस्पताल की इमरजेंसी में ही भर्ती किया गया। होली के हुड़दंग में युवतियां भी पीछे नहीं रहीं।

दून की इमरजेंसी में इस बार होली पर 72 मामले आए हैं, जिनमें हैंगओवर के भी 26 केस शामिल हैं। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केके टम्टा ने बताया कि पहले से ही होली के मद्देनजर अस्पताल में अतिरिक्त बेड लगाए गए थे। वहीं, कोरोनेशन अस्पताल के सीएमएस डॉ. बीसी रमोला ने बताया कि अस्पताल की इमरजेंसी में कई एल्कोहल, और त्वचा की एलर्जी से संबंधी केस आए। उधर, निजी अस्पतालों में भी कई सड़क हादसों एवं केमिकल रंगों की वजह से हुई परेशानी के शिकार लोग पहुंचे।

दिनभर दौड़ती रही 108

होली के दिन 108 एंबुलेंस भी दिनभर दौड़ती रही। देहरादून से सर्वाधिक 350 कॉल प्राप्त हुईं। 108 के स्टेट हेड मनीष टिंकू ने बताया कि पूर्व में की गई तैयारियों का ही परिणाम था कि होली के अवसर पर हमने अधिक से अधिक आपातकालीन मामलों में अपनी त्वरित सेवाएं प्रदान कीं।

 यह भी पढ़ें: धक्का-मुक्की कर आरोपित को छुड़ाने में दो लोगों को भेजा जेल

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला, आरोपित गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.