देहरादून, [जेएनएन]: एफआरआइ में चल रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में अभिनेता समीर सोनी और अभिनेत्री गुल पनाग की एंट्री हो गई। फिल्म में एंट्री होते ही समीर सोनी और गुल पनाग ने एफआरआइ में ही चल रही 'पाठशाला' में छात्रों की क्लास ली। 

धर्मा प्रोडेक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग इन दिनों एफआरआइ में चल रही है। एफआरआइ में ही सेंट थेरेसा का सेट बनाया गया है। फिल्म में अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में हैं। 

स्कूल में एडमिशन के बाद अभिनेत्री गुल पनाग और अभिनेता समीर सोनी की एंट्री हुई। फिल्म में समीर सोनी स्कूल के प्रिंसिपल की भूमिका में हैं तो गुल पनाग टीचर का किरदार निभा रही हैं। 

समीर सोनी ने असेंबली में ही छात्रों को स्कूल के कायदे-कानून के बारे में जानकारी दी। हालांकि इस दौरान अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मौजूद नहीं थे। इससे पहले सुबह टाइगर श्राफ के ऊपर एक सीन शूट किया गया था। 

शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद ही टाइगर सेट से होटल लौट गए थे। बता दें कि इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में अभिनेता ऋषि कपूर प्रिंसिपल की भूमिका में थे। 

'चौथे कोण' की ऑडी पहुंची दून 

फिल्म का 'चौथा कोण' कौन होगा, भले ही अभी यह साफ नहीं हो पाया है, लेकिन इतना जरूर है कि उस चौथे कोण के लिए दिल्ली से एक चमचमाती ऑडी देहरादून जरूर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि इसी ऑडी से उस 'चौथे कोण' की स्कूल में एंट्री होगी। 

पुनीत ने एफआइआर को बोला थैक्यू 

फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और इंप्रेसन ग्रुप के मयंक तिवारी, अतुल पैन्यूल और मयंक सिंह ने एफआरआइ के डायरेक्टर और रजिस्ट्रार को तमाम सुविधाएं मुहैया कराने के लिए थैक्यू बोला है। उन्होंने बताया कि इस बार एफआरआइ में कई नये सेट बनाने की मंजूरी मिली है। जिससे काम करने में आसानी हो रही है।

यह भी पढ़ें: मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल अनुकृति गुसाईं ने की इसे युवक से सगाई

यह भी पढ़ें: शूटिंग के लिए बॉलीवुड की हॉट च्वाइस बना उत्तराखंड

यह भी पढ़ें: सुमिता भंडारी बनी फेमिना मिस इंडिया उत्तराखंड 2018

Posted By: Bhanu