जागरण संवाददाता, देहरादून। 73वीं जिला क्रिकेट लीग में सोनाक्षी स्पोट्र्स ने खालसा क्रिकेट एकेडमी को 224 रन और द्रोणा स्पोट्र्स क्लब ने नमन क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

आयुष क्रिकेट एकेडमी ओल्ड मैदान में शुक्रवार को पहला मैच सोनाक्षी स्पोट्र्स और खालसा क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। जिसमें सोनाक्षी स्पोट्र्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 304 रन बनाए। अजहर अंसारी ने 131, विपिन कश्यप ने 90 व अभिनव बिष्ट ने 33 रन की पारी खेली। खालसा के लिए आशीष रावत ने दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी खालसा क्रिकेट एकेडमी 29 ओवर में 80 रन पर सिमट गई। आयुष ने सर्वाधिक 33 रन बनाए। सोनाक्षी स्पोट्र्स के लिए कुश सैनी व दिनेश कुमार ने तीन-तीन विकेट झटके।

वहीं, दूसरा मैच आयुष क्रिकेट एकेडमी न्यू ग्राउंड पर नमन क्रिकेट एकेडमी और द्रोणा स्पोट्र्स क्लब के बीच हुआ। नमन एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.2 ओवर में 78 रन पर ऑल आउट हो गई। रमनदीप सिंह ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। द्रोणा स्पोट्र्स के लिए नवनीत सिंह नेगी ने छह, मोहित ने दो विकेट झटके। आसान लक्ष्य का पीछा करने उतरी द्रोणा स्पोट्र्स ने 13 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया। सार्थक गौतम ने 29 व अमन ने 24 रन बनाए। नमन क्रिकेट एकेडमी के लिए आतिश उनियाल ने दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें-इंडोर बैडमिंटन कोर्ट का संचालन खुद करेगा कैंट बोर्ड, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप