Move to Jagran APP

पुरुष अंडर-23 ट्रॉफीः गोवा, त्रिपुरा और सौराष्ट्र ने जीते अपने मुकाबले

बीसीसीआई पुरुष अंडर-23 टूर्नामेंट में सौराष्ट्र गोवा व त्रिपुरा ने अपने-अपने मैच जीते। प्रतियोगिता के मैच दून के अलग-अलग मैदान में आयोजित किए जा रहे हैं।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 11:45 AM (IST)
पुरुष अंडर-23 ट्रॉफीः गोवा, त्रिपुरा और सौराष्ट्र ने जीते अपने मुकाबले
पुरुष अंडर-23 ट्रॉफीः गोवा, त्रिपुरा और सौराष्ट्र ने जीते अपने मुकाबले

देहरादून, जेएनएन। बीसीसीआई पुरुष अंडर-23 टूर्नामेंट में सौराष्ट्र, गोवा व त्रिपुरा ने अपने-अपने मैच जीते। प्रतियोगिता के मैच दून के अलग-अलग मैदान में आयोजित किए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में गोवा व हिमाचल प्रदेश के बीच मैच खेला गया। हिमाचल ने पहले खेलते हुए 48.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 224 रन बनाए। रवि ठाकुर ने 37, सिद्धांत ने 30, दिग्विजय ने 44 व नितिन शर्मा ने 26 रन टीम के लिए जोड़े। गोवा के लिए धीरज यादव ने चार व सुयश ने तीन विकेट चटकाए। 

जवाब में गोवा ने 49.5 ओवर में सात विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया। सुयश प्रभुदेसाई ने 80, मंथन ने 39 व तुनिश ने 26 रन की पारी खेली। हिमाचल प्रदेश के लिए वैभव अरोड़ा ने चार विकेट झटके। 

 

त्रिपुरा ने ओडिशा को मात दी

कसिगा स्कूल ग्राउंड में त्रिपुरा व ओडिशा के बीच मैच खेला गया। त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 227 रन बनाए। बिक्रम कुमार ने 112 रन की शतकीय पारी खेली। जे. अरुण कुमार ने 58 व शुभम श्यामल घोष ने 25 रन बनाए। ओडिशा के लिए प्रीत कुंवर, राहुल ने दो-दो विकेट हासिल किए। 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओडिशा की टीम निर्धारित ओवर में आठ विकेट खोकर 217 रन ही बना सकी। संदीप पटनायक ने 80, स्वास्तिक ने 47, सौभाग्य मिश्रा ने 25 व श्याम ने 31 रन का योगदान दिया। त्रिपुरा के लिए अभिजीत व चंदन ने तीन-तीन विकेट झटके।

दो विकेट से जीता सौराष्ट्र

तनुष क्रिकेट एकेडमी में छत्तीसगढ़ व सौराष्ट्र के बीच मुकाबला हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी छत्तीसगढ़ की टीम 40.2 ओवर में 142 रन बनाकर आउट हो गई। संजीत देसाई ने 58 व सानिध्य ने 30 रन बनाए। पार्थ ने चार, देवांग ने तीन व करन पटेल ने दो विकेट चटकाए। 

यह भी पढ़ें: अंडर-23 पुरुष वनडे ट्रॉफी में ओड़ीशा, गोवा और हैदराबाद की शानदार जीत

जवाब में सौराष्ट्र ने 39.3 ओवर में आठ विकेट खोकर हार्विक देसाई ने 31, विश्वराज ने 19, यश पारेख ने 18, पार्थ ने नाबाद 18 व अर्जुन ने 15 रन की पारी खेली। छत्तीसगढ़ के लिए विश्वराजन त्रिपाठी ने चार व आकाश सक्सेना ने दो विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़ें: पुरुष अंडर-23 टूर्नामेंट में उत्तराखंड की हार के साथ शुरुआत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.