Move to Jagran APP

अपहरण कर युवती को दो घंटे शहर में घुमाते रहे बदमाश

कार सवार बदमाशों ने घर के बाहर टहल रही युवती का अपहरण कर लिया। बदमाश उसे करीब दो घंटे तक दून की सड़कों पर घूमाते रहे। विरोध कर रही युवती जब काबू नहीं आई तो उसे कार से उतार दिया।

By BhanuEdited By: Published: Mon, 15 Jan 2018 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jan 2018 09:05 PM (IST)
अपहरण कर युवती को दो घंटे शहर में घुमाते रहे बदमाश
अपहरण कर युवती को दो घंटे शहर में घुमाते रहे बदमाश

देहरादून, [जेएनएन]: रायपुर के अंबेडकर कॉलोनी से एक युवती को अगवाकर बदमाश उसे लेकर दो घंटे तक शहर की सड़कों पर घूमते रहे। इस दौरान युवती ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो युवक उसे आइएसबीटी के पास गाड़ी से उतार कर फरार हो गए। इस मामले ने एक बार फिर शहर की सड़कों पर पुलिस की चेकिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मामले में पुलिस ने युवती की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

रायपुर पुलिस के मुताबिक अंबेडकर कॉलोनी की रहने वाली युवती गत रात साढ़े नौ बजे के करीब अपने घर के बाहर टहल रही थी। तभी वहां पहुंची एक कार से दो-तीन युवक उतरे और युवती को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सड़क पर सन्नाटा होने के कारण आसपास के लोगों को इसकी जानकारी ही नहीं हो पाई। 

इसके बाद युवक युवती को लेकर रात पौने बारह बजे तक पूरे शहर में घुमाते रहे, लेकिन गाड़ी को कहीं नहीं रोका गया। इस बीच युवती खुद को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास करती रही। आरोप है कि जब युवती काबू में नहीं आई तो बदमाश उसे रात बारह बजे आइएसबीटी के पास उतारकर फरार हो गए। 

इसके बाद युवती ने अपने घर वालों को सूचना दी और ऑटो कर घर पहुंची। रायपुर एसओ हेमेंद्र नेगी ने बताया कि रायपुर से लेकर आइएसबीटी तक लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। मामले के पीछे असल कहानी क्या है, इसका पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: प्रेस करने के बहाने महिला को घर पर बुलाया, कर दिया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, जेल

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर किशोरी से एक साल तक किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.