Move to Jagran APP

युवती को चूड़ी देना पड़ा महंगा, पहुंचा हवलाता

जागरण संवाददाता विकासनगर एक तरफा प्यार में मदहोश युवक को युवती के घर जन्मदिन पर चूड़ी देना महंगा पड़ गया। यवुती की शिकायत पर आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया और उसे न्यायालय से जमानत मिली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 09:26 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 09:26 PM (IST)
युवती को चूड़ी देना पड़ा महंगा, पहुंचा हवलाता
युवती को चूड़ी देना पड़ा महंगा, पहुंचा हवलाता

- युवती ने युवक के खिलाफ सहसपुर थाने में दी तहरीर

loksabha election banner

- पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपित जमानत पर रिहा

जागरण संवाददाता, विकासनगर: एक तरफा प्यार में मदहोश युवक को जन्मदिन पर युवती के घर जाकर हरी चूड़ी का गिफ्ट देना महंगा पड़ गया। इस हरकत से अहसज हुई युवती ने पुलिस को तहरीर देकर युवक को हवालात पहुंचा दिया। सहसपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिली।

बरोटीवाला निवासी महेंद्र कुमार पुत्र रमेश क्षेत्र के एक गांव की युवती को लंबे समय से परेशान करता आ रहा है। मामले में युवती उस समय असहज हो गई जब युवक उसके जन्मदिन पर बिना बुलाए घर पहुंच गया और गिफ्ट में उसे हरी चूड़िया देने लगा। प्राइवेट नौकरी करने वाली युवती का आरोप है कि आरोपित का आते-जाते समय सड़क पर रास्ता रोकना, पीछा करना, अभद्रता व गाली गलौज करना आम हो गया था, जिससे युवती बेहद परेशान थी। हद तो तब हो गई, जब युवती के जन्मदिन पर उसके घर पहुंचकर उसने इस तरह की हरकत की। आरोपित युवक की इस हरकत से युवती के स्वजन भी परेशान हो उठे। उन्होंने सोमवार को सहसपुर थाने में जाकर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत को पूरी जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित महेंद्र को शीतला नदी के पास से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष गहलावत के अनुसार पुलिस टीम की दबिश में पता चला कि युवती के थाने में शिकायत के बाद से आरोपित घर से भाग निकला था। जिसकी तलाश करते हुए उसे नदी के पास से रात में गिरफ्तार किया जा सका। जांच में आया कि आरोपित कक्षा सात से युवती के साथ ही पढ़ता था, उस समय भी आरोपित उसे परेशान करता था, लेकिन इन दिनों उसकी हरकत ज्यादा बढ़ गई थी। मामले की विधिवत जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.