Move to Jagran APP

Dehradun Crime: अश्लील मैसेज भेजने पर पलटन बाजार की दुकान पर पहुंची युवती, युवक को चप्‍पल से पीटा

बजरंग दल के प्रांत साप्ताहिक मिलन प्रमुख विकास शर्मा ने बताया कि पलटन बाजार में पीयूष जैन ने अफसर नाम के व्यक्ति को दुकान किराये पर दी है। आरोप है कि जूते और चप्पल के सैंपल भेजने के नाम पर युवक ने एक युवती का नंबर लिया।

By Sumit KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 04:40 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 04:40 PM (IST)
Dehradun Crime: अश्लील मैसेज भेजने पर पलटन बाजार की दुकान पर पहुंची युवती, युवक को चप्‍पल से पीटा
पुलिस आरोपित को पकड़ कर शहर कोतवाली ले गई।

जागरण संवाददाता, देहरादून: पलटन बाजार में जूते की दुकान में काम करने वाले एक युवक को युवती के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। युवती ने दुकान में आकर युवक की चप्पल से पिटाई कर दी। पुलिस आरोपित को पकड़ कर शहर कोतवाली ले गई। हालांकि, उस पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।

loksabha election banner

बजरंग दल के प्रांत साप्ताहिक मिलन प्रमुख विकास शर्मा ने बताया कि पलटन बाजार में पीयूष जैन ने अफसर नाम के व्यक्ति को दुकान किराये पर दी है। दुकान में एक युवक नौकरी करता है। आरोप है कि जूते और चप्पल के सैंपल भेजने के नाम पर युवक ने एक युवती का नंबर लिया। इसके बाद युवक ने युवती को अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही फोन कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इस पर बुधवार को युवती अपने स्वजन के साथ दुकान पर पहुंची और आरोपित की पिटाई कर दी। इस दौरान व्यापारी भी एकत्रित हो गए। मामले की जानकारी होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी का कहना है कि युवती की ओर से तहरीर नहीं दी गई। इसलिए युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें- टिहरी : कोर्ट ने नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को सुनाई आजीवन कारावास की सजा

स्कूटी की डिग्गी तोड़ नकदी व गहने उड़ाए

बच्चों को लेने स्कूल गई महिला की स्कूटी की डिक्की तोड़कर अज्ञात चोर ने नकदी व गहने चोर लिए। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सृष्टि विहार दीपनगर अजबपुरकलां निवासी मनीषा रतूड़ी ने बताया कि बीते मंगलवार को वह अपने बच्चों को लेने के लिए दून इंटरनेशनल स्कूल गई थी। उन्होंने अपनी स्कूटी स्कूल के बाहर पार्क थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने स्कूटी की डिग्गी तोड़कर मोबाइल, पर्स में रखे दो हजार रुपये, कुछ गहने व एटीएम कार्ड चोरी कर लिए। इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- रात में सड़क के बीच गाड़ी लगाकर पार्टी कर रहे युवकों को रोकना पड़ा भारी, बेटे से की मारपीट, पत्‍नी को दी गालियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.