Move to Jagran APP

आइपीएल के मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे अजय जायसवाल और उसके गिरोह पर लगा गैंगस्टर

आइपीएल के मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे अजय जायसवाल और उसके गिरोह पर गैंगस्टर लगा दिया गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई की है। बीते शुक्रवार और शनिवार के दरमियान पुलिस अजय जायसवाल उसके भाई और दो भतीजों समेत इस गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर चुकी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 11:54 AM (IST)
आइपीएल के मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे अजय जायसवाल और उसके गिरोह पर लगा गैंगस्टर
आइपीएल के मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे अजय जायसवाल और उसके गिरोह पर गैंगस्टर लगा दिया गया है।

देहरादून, जेएनएन। पूरे कुनबे के साथ आइपीएल के मैचों पर ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे अजय जायसवाल और उसके गिरोह पर गैंगस्टर लगा दिया गया है। नगर कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई की है। बीते शुक्रवार और शनिवार के दरमियान पुलिस अजय जायसवाल, उसके भाई और दो भतीजों समेत इस गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक सदस्य अभी फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। इस गिरोह से पुलिस ने करीब 30 लाख रुपये की नकदी बरामद की है।

loksabha election banner

डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि आइपीएल के मैचों पर सट्टा खिलाने की सूचना पर शुक्रवार देर रात अजय जायसवाल, उसके भाई हरिओम व चिराग चड्ढा को खुड़बुड़ा मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया था। अजय के घर से करीब साढ़े 25 लाख रुपये की नकदी मिली थी। जांच में पता चला कि हरिओम के दो बेटे अंकित और अंकुश भी इस धंधे में संलिप्त हैं। अजय व हरिओम सट्टा खिलाते थे और अंकुश व अंकित सट्टे की रकम की वसूली करते थे। 

यह भी पढ़ें: आइपीएल में सट्टा लगाते अंतरराज्यीय गिरोह के दो सट्टेबाज गिरफ्तार

शुक्रवार रात दोनों दिल्ली में थे। जब तक पुलिस दिल्ली पहुंची, वह अंबाला भाग चुके थे। शनिवार को अंबाला में एक होटल से अंकित और अंकुश के साथ उनके दो साथियों गगन व हिमांशु को भी पकड़ लिया गया। चारों के पास साढ़े पांच लाख रुपये की नकदी मिली थी। अब तक की जांच में सामने आया है कि ये सभी गिरोह बनाकर ऑनलाइन सट्टेबाजी का धंधा चला रहे थे। इस आधार पर सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है। इस बाबत कोतवाली पुलिस रिपोर्ट भी तैयार कर रही है।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह के चार और सदस्य अम्‍बाला से गिरफ्तार, पांच लाख की नकदी बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.